Top

जम्मू-कश्मीर में सेना को मिली बड़ी कामयाबी, हंदवाड़ा में लश्कर के तीन आतंकी ढेर

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 21 2017 11:22AM IST
जम्मू-कश्मीर में सेना को मिली बड़ी कामयाबी, हंदवाड़ा में लश्कर के तीन आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर में सेना की तरफ से आतंकियों के सफाए के लिए चलाए जा रहे ऑपरेशन ऑल आउट के तहत एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। मंगलवार की सुबह कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा में सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस की ज्वाइंट टीम ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया है। 

मुठभेड़ में मारे गए तीनों आतंकी लश्कर ए तैयबा के बताए जा रहे हैं। जम्मू कश्मीर पुलिस के मुताबिक मारे गए तीनों आतंकवादी पाकिस्तान से है।  

जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी एसपी वैद ने ट्वीट कर इस खबर की जानकारीदी। उन्होंने लिखा कि उत्तरी कश्मीर के हंदवाड़ा के मगम इलाके में सुरक्षाबलों ने लश्कर के तीन आतंकियों को मार गिराया है। शानदार काम।

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में जब से सेना ने आतंकियों के खिलाफ अपनी कार्रवाई शुरू की है। तब से आतंकवादी संगठन में शीमिल हुए लोगों के परिवार वाले अपने बेटों से आतेक का रास्ता छोड़कर घर वापस लौटने की अपील कर रहे हैं।

घाटी में सेना की तरफ से चलाए जा रहे ऑपरेशन ऑल आउट के तहत आतंकियों लगातार खात्मा किया जा रहा है। सेना ने यहां आतंकियों के लिए दो ही रास्ते छोड़े हैं या तो वह सरेंडर कर दें या फिर मरने के लिए तैयार हो जाएं।

यह भी पढ़ेंः 'पद्मावती' कंट्रोवर्सी पर बोलीं ममता बनर्जी- देश में 'सुपर इमरजेंसी' जैसे बन गए हैं हालात

ऑपरेशन ऑल आउट के तहत पिछले कुछ समय में ही कश्मीर में 190 से ज्यादा आतंकवादियों को को मार गिराया गया है। इसी के चलते आतंकियों के हौंसले पस्त हो चुके है। इस ऑपरेशन के दौरान सेना ने कई बड़े आतंकियों को मार गिराया है। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
army gets huge success in jammu kashmir three terrorists killed in handawara encounter

-Tags:#Terrorist#Handwara Encounter#Indian Army#Jammu Kashmir Police#Jammu and Kashmir
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo