Top

VIDEO: घूमर पर झूमी मुलायम की बहू अपर्णा, मचा बवाल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 29 2017 4:15PM IST
VIDEO: घूमर पर झूमी मुलायम की बहू अपर्णा, मचा बवाल

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर देश के कई राज्यों में विवाद चल रहा है। इसी बीच उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव भी इस फिल्म के गाने पर डांस करके विवादों में घिर गई हैं।

यह भी पढ़ें- पद्मावती विवाद: सीएम ममता बनर्जी की नाक कान काटने वाले को 1 करोड़ रुपये देने का ऐलान

बता दें कि फिल्म पद्मावती के घूमर गाने पर डांस करते हुए अपर्णा यादव का एक विडियो वायरल हुआ है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अपर्णा यादव घूमर गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। 

लखनऊ में पांच सितारा होटल में अपर्णा यादव के भाई अमन बिष्ट की सगाई थी। मिली जानकारी के मुताबिक सगाई के समारोह में अपर्णा यादव ने खास परफॉर्मेंस दी।

अपर्णा यादव ने स्टेज पर संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावती के घूमर गाने पर डांस किया। उनके डांस का यह विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

डांस का वीडियो वायरल होने पर राजपूत संगठन उनका विरोध किया।  राजपूत संगठनों का कहना है कि अपर्णा यादव जिस परिवार की बहू हैं, उन्हें यह सब शोभा नहीं देता है।

यह भी पढ़ें- लालू से छीनी 'जेड प्लस सिक्योरिटी', जानिए क्या होता है इसका मतलब

कुछ लोगों ने कहा कि जिस गाने को लेकर उनका समाज दर्द महसूस कर रहा है, उस पर वह नृत्य करती हैं तो यह उनकी संवेदनहीनता की पराकाष्ठा है। वह हमें चिढ़ा रही हैं।

हमें दर्द देने की कोशिश कर रही हैं, वह ऐसा न करें तो ही उनके लिए बेहतर होगा। बता दें कि इस गाने में जिस तरह से दीपिका पादुकोण 'फिल्म में पद्मावती' को फिल्माया गया है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
aparna yadav after a video surfaces of her dancing to a tune from padmavati

-Tags:#Aparna Yadav#Padmavati#Ghoomar Song#Mulayam Singh Yadav
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo