Breaking News
Top

फ्लाइट में सोती लड़की के साथ की डॉक्टर ने 'गंदी हरकत' गिरफ्तार

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 7 2017 12:38AM IST
फ्लाइट में सोती लड़की के साथ की डॉक्टर ने 'गंदी हरकत' गिरफ्तार

अमेरिका में न्यूजर्सी जा रहे एक विमान में सो रही लड़की को कथित तौर पर गलत ढंग से छूने को लेकर 28 साल के भारतीय डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है। अखबार 'वाशिंगटन पोस्ट' के अनुसार यह घटना बीते 23 जुलाई की है।

16 साल की यह लड़की विमान में अकेले सफर कर रही थी, जिस समय उसके साथ यह हरकत की गई, वह सो रही थी। आरोपी की पहचान विजय कुमार कृष्णप्पा के रूप में हुई है।

इसे भी पढ़े:-अब धनकुबेरों की खैर नहीं, स्विट्जरलैंड कालाधन पर जानकारी देने को राजी

डॉक्टर पर आरोप है कि जब उसने पहले लड़की को छुआ तो लड़की उसका हाथ हटाकर फिर सो गई। जब उसकी नींद खुली, तो इस व्यक्ति ने अपना हाथ उसके शरीर पर आपत्तिजनक स्थिति यानि उसकी जांघ पर रखा था।

इसके बाद लड़की ने क्रोधित होकर शिकायत कर दी। लड़की ने घटना के बारे में विमान के चालक दल के लोगों को बताया और अपनी सीट बदलने के लिए कहा। नेवार्क स्थित संघीय अदालत में घटना के एक दिन बाद कृष्णप्पा पर आरोप लगाए गए।

सिएटेल से न्यू जर्सी जा रही ये फ्लाइट जब न्यूर्क लिबर्टी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंड की तो लड़की ने फ़ौरन अपने मां-बाप को एयरपोर्ट पर बुलाया। जब तक लड़की के मां-बाप पहुंचे, तब तक लड़की को दबोचने वाला आदमी एयरपोर्ट से जा चुका था।

लड़की के मां-बाप ने इस हरकत पर यूनाइटेड एयरलाइंस के खिलाफ नाराजगी जताई। इसके बाद इस केस की जांच एफबीआई ने शुरू की। और उसे गिरफ्तार कर लिया। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
an indian doctor sexual assault on a flight with a sleeping girl

-Tags:#India#Us#Flight#'Washington Post
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo