Breaking News
IPL 2018: चेन्नई ने हैदराबाद को हराकर जीती आईपीएल 11 की ट्रॉफीरिपोर्ट में हुआ खुलासा, कानपुर सेंट्रल ने देश के सबसे गंदे रेलवे स्टेशन में किया टॅाप, यहां देखे पूरी लिस्टकिम जोंग ने दूसरी बार दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति से की मुलाकात, ट्रंप के साथ 12 जून की मुलाकात संभवशर्मनाकः दिल्ली से सटे गुरुग्राम में ऑटो चालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर गर्भवती महिला के साथ किया गैंगरेपभारतीय महिला की मौत के बाद आयरलैंड में हटा गर्भपात से बैन, सविता की मौत के बाद जनमत संग्रह से हुआ फैसलापीएम मोदी ने किया ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन14वें दिन भी बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में 78 तो मुंबई में 86 के पार पहुंचे पेट्रोल के दामनीतीश कुमारः बैंकों की लचर कार्यप्रणाली के चलते लोगों को नहीं मिला नोटबंदी का अपेक्षित लाभ
Top

हादसे में बाल-बाल बचे अमिताभ बच्चन, पश्चिम बंगाल सरकार ने शुरू की जांच

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 16 2017 4:37PM IST
हादसे में बाल-बाल बचे अमिताभ बच्चन, पश्चिम बंगाल सरकार ने शुरू की जांच

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का इस हफ्ते कार हादसा हुआ था, जिसमें वह बाल-बाल बच गए थे। यह हादसा 23वें कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह के उद्घाटन कार्यक्रम से लौटते समय हुआ था। पश्चिम बंगाल सरकार ने इस हादसे की जांच करते हुए कार कंपनी को नोटिस जारी किया है। 

यह भी पढ़ें: भाजपा के पक्ष में हवा बनाने को गुजरात में अब ताबड़-तोड़ रैलियां करेंगे पीएम मोदी

अमिताभ बच्चन जिस कार में बैठे हुए थे, उसका एक टायर रास्ते में ही निकल गया था। गनीमत है कि ड्राइवर ने कार पर कंट्रोल नहीं खोया और बड़ा हादसा होने से बच गया। बिग बी इस हादसे में सकुशल बच निकले। लेकिन, ममता सरकार ने इस हादसे को गंभीरता से लिया है।

यह भी पढ़ें: भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावती' को लेकर योगी सरकार ने भी खड़े किए हाथ

सरकार ने हादसे की जांच करते हुए उस कार एजेंसी को कारण बताओ नोटिस जारी किया है, जिसने अमिताभ बच्चन को मर्सिडीज कार मुहैया कराई थी। हादसे में कार का पीछे वाला एक टायर अचानक निकल गया था। अमिताभ गत शनिवार को राज्य सरकार के निमंत्रण पर कोलकाता पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें: वेदांती का श्री श्री पर बड़ा हमला, कहा- जांच से बचने को रामजन्म भूमि में कूदे

सूत्रों की मानें तो कार हादसा उस समय हुआ, जब अमिताभ कोलकाता हवाई अड्डा के लिए जा रहे थे। इस दौरान डुफ्फेरिन रोड पर उनकी कार का एक टायर अलग हो गया। जांच में पता चला है कि इस कार का फिटनेस सर्टिफेकेट भी एक्सपायर हो चुका था।

यह भी पढ़ें: हार्दिक पटेल बोले- 18 नवंबर को कुछ भाजपा नेताओं को करूंगा एक्सपोज

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
amitabh bachchan survived in car accident mamata banerjee west bengal govt start probe

-Tags:#Amitabh Bachchan#Mamata Banerjee#West Bengal#Kolkata

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo