Breaking News
लखनऊ: परिवार कल्याण और महिला एवं बाल विकास मंत्री रीता बहुगुणा जोशी के आवास के सामने कैरोसिन डालकर एक महिला ने आत्महत्या का प्रयास कियातलवार दंपत्ति की रिहाई से जुड़े कागजात जमा, दोपहर बाद आएंगे बाहरचीनी मिल गोरखपुर के लोगों के लिए दीवाली का तोहफा: योगी आदित्यनाथदिल्ली में बीजेपी की 'जन रक्षा यात्रा' जारी, कई दिग्गज मौजूदकेंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जोधपुर में आईबी ट्रेनिंग सेंटर का किया उद्घाटनझारखंड: सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में एक जवान घायलजेएनयू छात्र नजीब जंग मामले की जांच में सीबीआई की रुचि नहीं: दिल्ली हाईकोर्टजम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों ने बीते 3 दिन में तीन आतकी गिरफ्तार
Top

Exclusive: अमिताभ बच्चन ने खोले अपनी जिंदगी के ये राज

आरती सक्सेना/मुंबई | UPDATED Oct 11 2017 9:58AM IST
Exclusive: अमिताभ बच्चन ने खोले अपनी जिंदगी के ये राज

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का करीब पांच दशक का फिल्मी करियर काफी चौंकाने वाला रहा है। करियर की दूसरी पारी में भी उन्होंने खुद को अलग ही अंदाज में ढाला है। यही वजह है कि फैंस की दीवानगी भी उनके लिए जस की तस बनी हुई है। 

आज 11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन अपना 75वां जन्मदिन मना रहे हैं। बॉलीवुड और फैंस उनके बर्थ-डे को लेकर खासे उत्साहित हैं। इस खास मौके पर एक मुलाकात में उन्होंने अपने जन्मदिन से जुड़ी बहुत सी बातें कीं? पेश है, बातचीत के चुनिंदा अंश-

आपके जन्मदिन को लेकर फैंस बहुत एक्साइटेड रहते हैं, लेकिन सुना है इस बार आप अपना जन्मदिन बहुत सादगी से मनाएंगे? 

हां, इस बार अपना 75वां जन्मदिन अपने परिवार के साथ सादगी से मनाने की इच्छा है। हम मुंबई से बाहर जाकर जन्मदिन मनाने वाले हैं। 

उम्र के इस पड़ाव पर आकर आप अपने जन्मदिन को लेकर कितने उत्साहित रहते हैं? 

मैंने हमेशा जिंदगी को गले लगाया है। 75वां जन्मदिन मनाने वाला हूं, लेकिन कभी यह नहीं सोचा कि मैं बूढ़ा हो रहा हूं। मैं जिंदगी का हर दिन पूरे जोश के साथ जीता हूं। जहां तक बर्थ-डे की बात है, तो इस दिन को भी बहुत एंज्वॉय करता हूं।

क्या आज भी आपको बर्थ-डे पर मिलने वाले गिफ्ट से खुशी मिलती है? 

हां बिल्कुल, मुझे बहुत खुशी होती है। बचपन में जब बाबूजी ने मुझे जन्मदिन पर साइकिल गिफ्ट की थी, तो मेरी खुशी का ठिकाना नहीं था। आज जब मेरी पोती आराध्या प्यार से मुझे-हैप्पी बर्थ-डे दादू कहती है, तो भी अनोखी खुशी का अहसास होता है। मेरे फैंस भी जब प्यार से कुछ बनाकर भेजते हैं, तो बहुत खुशी मिलती है। यही सारे उपहार मेरे लिए अनमोल हैं। 

आगे की स्लइड में जानिए अपने जन्मदिन पर किसको सबसे ज्यादा मिस करते हैं अमिताभ?

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
amitabh bachchan exclusive interview exposed his personal life on 75th birthday

-Tags:#Amitabh Bachchan Interview#Amitabh Bachchan Birthday#Amitabh Bachchan Indian Film Actor#Amitabh Rekha Relation
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo