Top

बीजेपी अध्क्षय अमित शाह ने ली सांसदों की क्लास, कहा- दोबारा बर्दाश्त नहीं

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 1 2017 9:00PM IST
बीजेपी अध्क्षय अमित शाह ने ली सांसदों की क्लास, कहा- दोबारा बर्दाश्त नहीं

संसद में सांसदों के गैरहाजिर होने का मुद्दा कोई नया मुद्दा नहीं है। लेकिन इसको लेकर पहले कांग्रेस प्रवक्ता दिग्विजय सिंह ने सोमवार को राज्यसभा में बीजेपी के गैरहाजिर सांसदों को लेकर उनके खिलाफ कार्रवाई की बात कही। 

जिसके बाद आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राज्यसभा में पार्टी के गैरहाजिर सांसदों के मुद्दे को गंभीरता से लिया। राज्यसभा में अमित शाह ने सांसदों को चेतावनी देते हुए कहा कि ऐसा दोहराया ना जाए। केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार ने मीडिया को ये जानकारी दी। 

इसे भी पढ़ें: 62 साल की महिला का किया रेप, प्राइवेट पार्ट्स में डाली रॉड

बीजेपी संसदीय पार्टी की मीटिंग के बाद संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने कहा कि जब पार्टी व्हीप जारी करती है तब सदस्यों को सदन में मौजूद रहना चाहिए। जिसके बाद शाह ने सांसदों को चेतावनी दे दी। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, संसद से बाहर आने के बाद एक सांसद ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी ने कहा कि क्या गैरहाजिर सांसदों का नाम लिया जाए, क्योंकि पीएम और पार्टी बार-बार गैरहाजिर सांसदों को लेकर बयान देती रही है। 

बीती 31 जुलाई को राज्यसभा में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा था कि आखिर पिछड़ा वर्ग आयोग पर विपक्ष के प्रस्ताव को नजरअंदाज क्यों किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: आज से बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितना हुआ इजाफा

बीजेपी के 30 सांसद और 5 मंत्री गैरहाजिर रहे। यह तब हुआ जब बीजेपी ने तीन लाइन की व्हिप जारी की थी। अब अमित शाह जी को इन लोगों को पार्टी से बाहर कर देना चाहिए। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
amit shah takes serious view of mps absence from rajya sabha

-Tags:#Rajya Sabha#BJP#Congress#Amit Shah#Absent MP
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo