United States amit shah says i am confident that we will get overwhelming majority more than 150 seats gujarat election - गुजरात चुनाव से पहले ही भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने किया ये बड़ा ऐलान - HariBhoomi
Breaking News
IPL 2018: चेन्नई ने हैदराबाद को हराकर जीती आईपीएल 11 की ट्रॉफीरिपोर्ट में हुआ खुलासा, कानपुर सेंट्रल ने देश के सबसे गंदे रेलवे स्टेशन में किया टॅाप, यहां देखे पूरी लिस्टकिम जोंग ने दूसरी बार दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति से की मुलाकात, ट्रंप के साथ 12 जून की मुलाकात संभवशर्मनाकः दिल्ली से सटे गुरुग्राम में ऑटो चालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर गर्भवती महिला के साथ किया गैंगरेपभारतीय महिला की मौत के बाद आयरलैंड में हटा गर्भपात से बैन, सविता की मौत के बाद जनमत संग्रह से हुआ फैसलापीएम मोदी ने किया ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन14वें दिन भी बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में 78 तो मुंबई में 86 के पार पहुंचे पेट्रोल के दामनीतीश कुमारः बैंकों की लचर कार्यप्रणाली के चलते लोगों को नहीं मिला नोटबंदी का अपेक्षित लाभ
Top

गुजरात चुनाव से पहले ही भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने किया ये बड़ा ऐलान

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 21 2017 2:16PM IST
गुजरात चुनाव से पहले ही भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने किया ये बड़ा ऐलान

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि राहुल गांधी के पास विकास का कोई मुद्दा नहीं है। राजवंश और जातिवाद गुजरात में काम नहीं करेगा। 

अमित शाह ने कहा कि मुझे विशवास है कि इस चुनाव में हम बहुमत से अधिक 150 सीटें हासिल करेंगे। शाह ने कहा कि कांग्रेस ने पहले भी राज्य को जातिवाद में झोंका था और अब भी उसने जातिवाद को आउटसोर्स किया है।

यह भी पढ़ें- लुधियाना: इमारत गिरने से मृतकों की संख्या बढ़कर 10 हुई, बचाव कार्य जारी

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि जनता को तय करना है कि इसे जातिवाद की दिशा में जाना है या पीएम मोदी के बनाये विकासवाद के रास्ते पर। बता दें कि गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान नौ और 14 दिसंबर को दो चरणों में किया जाएगा। 

 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
amit shah says i am confident that we will get overwhelming majority more than 150 seats gujarat election

-Tags:#Amit Shah#Gujarat Elections#Aassembly Polls 2017#Pm Modi

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo