Breaking News
उत्तर प्रदेश: जौनपुर में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौतमध्य प्रदेश: छतरपुर में पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार, जांच जारीकानपुर: मुलगंज में एक प्लास्टिक गोदाम में भीषण आग, बचाव और राहत कार्य जारीबिहार: पंचायत ने एक व्यक्ति को सरेआम थूक चटवाया और चप्पलों से पिटवाया, सामने आया मामलाबिहार: डॉक्टर की हत्या को लेकर समस्तीपुर में भारी बवाल, 20 गाड़ियां आग के हवालेकेदारनाथ पहुंचे पीएम मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधितचिदंबरम के ट्वीट पर बोले गुजरात सीएम- चुनाव से डर रही कांग्रेसतमिलनाडु: नागपट्टिनम में बस डिपो रेस्ट रुम की छत गिरने से 8 की मौत
Top

अमित शाह ने चुनाव आयोग से पहले किया गुजरात चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 2 2017 3:13PM IST
अमित शाह ने चुनाव आयोग से पहले किया गुजरात चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान
गुजरात में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सियासत तेज हो गई है। चुनाव आयोग ने भले अभी प्रदेश में चुनाव के लिए तारीखों का ऐलान भले ही नहीं किया हो, लेकिन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है। 
 
 
अमित शाह ने कहा है कि गुजरात में आगामी विधानसभा के चुनाव दिसंबर के पहले सप्ताह में होंगे। भाजपा अध्यक्ष आज पोरबंदर में एक रैली को संबोधित कर रहे थे। बता दें कि कायदे से 22 जनवरी 2018 को गुजरात विधान सभा का कार्यकाल खत्म होना है।
 
भाजपा अध्यक्ष के इस बयान के बाद अटकलें शुरू हो गई हैं कि भाजपा प्रदेश में समय से कुछ पहले की चुनाव करावा सकती है। सियासी पंडितों की मानें तो राहुल गांधी के दौरे के बाद सत्तारूढ़ भाजपा सरकार के खिलाफ बन रहे माहौल को टालने के लिए ऐसा कर सकती है।

बता दें कि पटेल पाटीदारों का आंदोलन भी गुजरात में भाजपा के खिलाफ जा सकता है और इसका फायदा कांग्रेस भी उठा सकती है। इस बीच आम आदमी पार्टी ने भी अपनी चुनावी जमीन तलाशनी शुरू कर दी है। 
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
amit shah made gujrat election date announcement before election commission

-Tags:#Amit Shah#Gujarat#Gujarat Gaurav Yatra#Congress#Election Commission#Gandhi Jayanti
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo