Breaking News
उत्तर प्रदेश: जौनपुर में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौतमध्य प्रदेश: छतरपुर में पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार, जांच जारीकानपुर: मुलगंज में एक प्लास्टिक गोदाम में भीषण आग, बचाव और राहत कार्य जारीबिहार: पंचायत ने एक व्यक्ति को सरेआम थूक चटवाया और चप्पलों से पिटवाया, सामने आया मामलाबिहार: डॉक्टर की हत्या को लेकर समस्तीपुर में भारी बवाल, 20 गाड़ियां आग के हवालेकेदारनाथ पहुंचे पीएम मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधितचिदंबरम के ट्वीट पर बोले गुजरात सीएम- चुनाव से डर रही कांग्रेसतमिलनाडु: नागपट्टिनम में बस डिपो रेस्ट रुम की छत गिरने से 8 की मौत
Top

राहुल गांधी को अमेठी डीएम ने लिखा लेटर, 'अभी टाइम नहीं है'

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 1 2017 4:42PM IST
राहुल गांधी को अमेठी डीएम ने लिखा लेटर, 'अभी टाइम नहीं है'

अमेठी के जिला अधिकारी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को अपने संसदीय क्षेत्र में आने के लिए इजाजत नहीं दी है। डीएम ने फैक्स कर लिखा कि त्योहारों का मौका होने पर सुरक्षा व्यवस्था का हवाला देते हुए उनका प्रस्तावित दौरा रद्द कर दिया है। 

जानकारी के लिए बता दें कि राहुल का अमेठी दौरा 4 अक्टूबर से 6 अक्टूबर के बीच होना था, लेकिन प्रशासन ने इस कार्यक्रम पर कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए उसे आगे बढ़ाने की अपील की है।

कांग्रेस को भेज गए पत्र में लिखा है कि जनपद में कई जगह 5 अक्टूबर तक दशहरा, मुहर्रम और दुर्गा पूजा के कार्यक्रम होना है। जिसके चलते जिले की अधिकतर पुलिस कानून और सुरक्षा व्यवस्था में व्यस्त है। 

ये भी पढ़ें - एलफिंस्टन हादसा: हुआ खुलासा, भगदड़ के दिन लिया गया था ये बड़ा फैसला

जिसके चलते  माननीय राहुल गांधी को अपना दौरा रद्द करना होगा या फिर उसे आगे बढ़ा ना होगा। ऐसे में राहुल गांधी के कार्यक्रम के दौरान कानून व्यवस्था बनाए रखने में काफी असुविधा होगी।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
amethi dm requests to visit of rahul gandhi

-Tags:#Rahul Gandhi#Amethi#Yogi Adityanath#DM#UP
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo