Breaking News
Top

अमेरिका में लापता भारतीय बच्ची का पिता गिरफ्तार, 99 साल की हो सकती है सजा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 25 2017 3:10AM IST
अमेरिका में लापता भारतीय बच्ची का पिता गिरफ्तार, 99 साल की हो सकती है सजा

अमेरिका में एक सड़क के नीचे एक सुरंग से एक बच्ची के शव मिलने के एक दिन बाद तीन वर्षीय भारतीय बच्ची शेरीन मैथ्यूज के पिता वेस्ले मैथ्यूज को आज गिरफ्तार कर लिया गया और उस पर बच्ची को चोट पहुंचाने के प्रथम श्रेणी के संगीन अपराध के आरोप लगाए गए हैं। 

शेरीन वेस्ले की गोद ली हुई बेटी है। एक छोटी बच्ची का शव मैथ्यूज के घर से एक किलोमीटर से भी कम की दूरी पर मिलने के बाद उसे गिरफ्तार किया गया है। 

टेक्सास में रिचर्डसन सिटी की पुलिस ने बताया कि शेरीन को बिहार के एक अनाथालय से दो साल पहले गोद लेने वाले 37 वर्षीय मैथ्यूज ने बच्ची के लापता होने के बारे में पहले जो घटनाक्रम बताया था, उसे उसने बदल दिया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया। 

यह भी पढ़ें- हिमाचल में कांग्रेस को लगा झटका, भाजपा की जीत पक्की- ये रहे नतीजे

पुलिस ने विस्तृत जानकारी नहीं देते हुए बताया कि केरल के रहने वाले मैथ्यूज ने एक छोटी बच्ची के शव मिलने के बाद जांचकर्ताओं को शेरीन के लापता होने संबंधी घटनाक्रम के बारे में अलग बयान दिया। 

मैथ्यूज ने पहले दावा किया था कि शेरीन उस समय लापता हो गई थी जब उसने दूध पूरा नहीं पीने पर उसे डांटा था और सजा के तौर पर उसे सात अक्तूबर को देर रात करीब तीन बजे घर से कथित रूप से बाहर निकाल दिया था। 

तीन वर्षीय शेरीन शारीरिक विकास संबंधी समस्या से ग्रसित है और उसे बात करने में दिक्कत होती है। उसे घर से बाहर निकाले जाने के बाद अंतिम बार सात अक्तूबर को टेक्सास के रिचर्डसन शहर में उसके घर के पीछे वाले हिस्से में देखा गया था। 

यह भी पढ़ें- आज बजेगा गुजरात चुनाव का बिगुल, दो चरणों में चुनाव संभव

रिचर्डसन पुलिस सार्जेन्ट केविन पेरलिच ने बताया कि मैथ्यूज के खिलाफ बच्ची को चोट पहुंचाने के प्रथम श्रेणी के संगीन अपराध के तहत आरोप लगाए हैं। इसके तहत दोषी पाए जाने पर आजीवन कारावास या पांच से 99 साल तक की कैद की सजा हो सकती है। 

पेरलिच ने कहा कि हम कल मिले बच्ची के शव की डलास काउंटी मेडिकल परीक्षक कार्यालय से पहचान का इंतजार कर रहे हैं। माना जा रहा है कि यह शव शेरीन मैथ्यूज का है।

 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
america us cops arrest father of missing indian toddler body still not identified

-Tags:#America#US Missing Girl#Missing Girl In Texas
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo