Top

हैवानियत! मां-बाप ने 4 महीने के बच्चे को माइक्रोवेव में रख जलाया, हुआ ये हाल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Dec 4 2017 5:09PM IST
हैवानियत! मां-बाप ने 4 महीने के बच्चे को माइक्रोवेव में रख जलाया, हुआ ये हाल

अमेरिका में दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है। जहां मां-बाप ने अपने 4 माह के बच्चे को माइक्रोवेव में रखकर बुरी तरह जला दिया। 

क्या है मामला

घटना अमेरिका के मिसूरी की है। जहां 22 वर्षीय मां-बाप ने अपने 4 साल के मासूम बच्चे को माइक्रोवेव में रखकर जलाने की कोशिश की।

माइक्रोवेव में रके जाने के कारण बच्चा बुरी तरह झुलस गया। जिसके बाद बच्चे को अस्पताल ले जाया गया और घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी मां-बाप को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें- लव जिहाद केस: एनआईए का खुलासा, ISIS के संपर्क में था हादिया का पति

पुलिस के मुताबिक, बच्चा 4 महीने से भी कम का है।  बच्चे को माइक्रोवेव में रखने के कारण उसका चेहरा बुरी तरह से झुलस गया है। जिससे चेहरे पर फफोले पड़ गए हैं। अस्पताल में बच्चे की जांच के बाद सामने आया कि चेहरा झुलसने के साथ ही बच्चे के सिर में फ्रैक्चर है और दिमाग में भी चोंट आई हैं।

डॉक्टरों ने बताया कि बच्चे को अस्पताल में यह कहकर भर्ती कराया गया कि घर में सफाई करने वाला केमिकल बच्चे के ऊपर गिर गया है, जिससे वह जल गया। लेकिन जब पुलिस द्वारा मामले की जांच की गई तो मामले का खुलासा हुआ। 

पुलिस द्वारा पूछताछ में सामने आया कि टीवी देखने में बच्चा परेशानी बन रहा था, जिससे उसे कुछ देर के लिए माइक्रोवेव में डालकर, माइक्रोवेव को ऑन कर दिया गया। इस वजह से मासूम बुरी तरह से झुलस गया।

यह भी पढ़ें- मुंबई और इन तटीय इलाकों में भी दिख सकता है 'ओखी' का असर, अलर्ट जारी

फिलहाल स्थानीय कोर्ट ने आरोपी परिजन को 5-5 लाख डॉलर के मुचलके पर जमानत दे दी है। जानकारी के मुताबिक, ऐसा बताया जा रहा है कि अपराध घृणित है लेकिन इतना बड़ा नहीं है इसलिए दंपति को कुछ वक्त के लिए ही जेल में रहना पड़ेगा। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
america parents put tiny baby boy in the microwave causing him horrific second degree burns

-Tags:#America#Missouri#Crime News#Child Burnt
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo