Breaking News
इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने नवाज शरीफ और मरियम का बेल रिजेक्ट कियापंजाब पुलिसमैन की शर्मनाक करतूत, बहादुर महिला ने पुलिस को पेड़ से बांधकर पीटासर्वदलीय बैठक में PM ने कहा- विपक्ष के साथ हर मुद्दे पर चर्चा को तैयार, सकारात्मक रूख अपनाएं विपक्षी दलमनचले को लड़की ने पीटा, कहा- खुद को डोनालंड ट्रप की औलाद मत समझोसिक्यूरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर समेत 18 लोगों ने नाबालिग का 7 माह तक किया यौन उत्पीड़न, हिरासत में लेकर जांच जारीमहागठबंधन में PM उम्मीदवार को लेकर तानाकशी, राहुल गांधी पर टिप्पणी करने पर मायावती ने लिया बड़ा एक्शनसुपीम कोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकारों को दिया आदेश, लिंचिंग पर बनाएं कानूनकुलभूषण जाधव मामले में आज ICJ में अपना हलफनामा करेगा दाखिल
Top

बैंक हड़ताल: 1 लाख 25 हजार ब्रांच में कामकाज ठप

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 22 2017 3:07PM IST
बैंक हड़ताल: 1 लाख 25 हजार ब्रांच में कामकाज ठप

यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियन (यूएफबीयू) ने सरकार की प्रस्तावित इंडक्शन की नीति के विरोध में राष्ट्रव्यापी हड़ताल की मांग की है, साथ ही अन्य मांगों को भी उठाया है।

इसके लिए भारतीय बैंक संघ (आईबीए) ने सभी ग्राहकों को पहले से ही सुचना दे दी थी। आईबीए ने बताया कि बैंक कर्मचारी अगर हड़ताल पर जाते है तो बैंक की सभी शाखाओं और कार्यालयों कामकाज प्रभावित हो सकता है।

इसे भी पढ़ें- आज बैंक हड़ताल पर, मगर इन बैंकों पर नहीं होगा कोई असर

फाइनेंसियल एक्सप्रेस के मुताबिक बैंक यूनियन ने बैंक से कहा था कि हड़ताल के प्रभाव से लोगों को परेशानी ना इसके लिए अग्रिम उपाय किये जाए।

जानकारी के मुताबिक बैंक यूनियन की हडताल से बैंक में पैसे डिपाजिट करने और निकालने में परेशानी हो सकती है।

हालांकि कुछ प्राइवेट बैंकों जैसे आईसीआईसीआई बैंक, एचडीएफसी बैंक, एक्सिस बैंक और कोटक महिंद्रा बैंक कामकाज सामान्य रहेगा।  

 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
all india bank strike today public sector banks to remain

-Tags:#Bank strike#United Forum of Bank Unions#Nationwide Bank Strike#Indian Bank Union

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo