Breaking News
कर्नाटकः कुमारस्वामी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची हिंदू महासभा, कहा-असंवैधानिक तरीके से बन रहे हैं मुख्यमंत्रीGoogle ने Doodle बनाकर महान समाज सुधारक राजा राम मोहन राय को दी श्रद्धांजलियूपीः योगी के मंत्री के बेटे ने दी धमकी,कहा- महिलाओं को गलत तरीके से छूनेवालों के हाथ काट दूंगापूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा का कांग्रेस को लेकर बड़ा खुलासा, बोले- हमने दिया था उन्हें सीएम का ऑफर'निपाह वायरस' का कहर, केरल के कोझिकोड में अब तक 16 लोगों की मौतरोटोमैक घोटाला: CBI ने विक्रम कोठारी के खिलाफ दायर की चार्जशीट, रोटोमैक की होगी नीलामीकर्नाटक में अभी बाकी है 'नाटक', किसे कौन सा मंत्रालय मिलेगा, आज होगा तयकर्नाटक में अभी बाकी है 'नाटक', किसे कौन सा मंत्रालय मिलेगा, आज होगा तय
Top

VIDEO:भारत की जमीन पर पहली बार एलियन की लैंडिंग, शहर में खौफ

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 27 2017 1:05AM IST
VIDEO:भारत की जमीन पर पहली बार एलियन की लैंडिंग, शहर में खौफ

विशाखापट्टनम के एक निजी जहाज यार्ड परिसर में एलियन जैसी विशेषताओं वाले कुछ पक्षी देखे गए हैं। ये खातर आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस खबर के बाद विशाखापट्टनम बंदरगाह में आतंक फैला हुआ है।

जहाज यार्ड प्रबंधक जे जे नायक ने कहा कि कंपनी के कर्मचारियों को ये एलियन जैसे दिखने वाले पक्षी कंपनी के एक बंद पड़े वॉश रूम में देखने को मिले हैं।


आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पहले एक अनजान शख्स ने ये दावा किया है कि वो भविष्य से आया है। 

इतना ही नहीं, इस शख्स का दावा है कि अगले साल पृथ्वी पर एलियंस हमला करने वाले हैं। ऐसे में वह अमेरिकी प्रेसिडेंट से मिलना चाहता है। 

बता दें अमेरिकी पुलिस ने इस शख्स को अरेस्ट कर लिया है। वह पुलिस के सामने भी एलियन और टाइम ट्रेवल से जुड़ी कई बाते दोहरा रहा है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
alien birds found in private ship yard wash room in visakhapatnam

-Tags:#Visakhapatnam#Aliens#Viral Video#Aliens Attack

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo