Breaking News
Top

अखिलेश यादव बोले- चित्रकूट में भाजपा का झूठ पकड़ा गया, गुजरात में भी पकड़ा जाएगा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 13 2017 8:06PM IST
अखिलेश यादव बोले- चित्रकूट में भाजपा का झूठ पकड़ा गया, गुजरात में भी पकड़ा जाएगा

मध्यप्रदेश के चित्रकूट उपचुनाव में भाजपा की हार पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चुटकी ली है। कानपुर में उन्होंने कहा कि चित्रकूट में भाजपा का झूठ पकड़ा गया है और गुजरात में भी पकड़ा जाएगा। 

उन्होंने कहा कि देश में भाजपा से ज्यादा झूठ बोलने वाली कोई दल नहीं है। लेकिन चित्रकूट उपचुनाव में भाजपा का झूठ पकड़ा गया। अब गुजरात में भी भाजपा का यही हश्र होने वाला है। 

केंद्र की मोदी और यूपी की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि जीएसटी के लागू होने पर आजादी जैसा सेलिब्रेशन हो रहा है। लेकिन, इसकी भी जल्द ही कलई खुल गई। अब उन्हें जीएसटी में संशोधन करने पड़ रहे हैं। 

अखिलेश यादव ने कहा कि नोटबंदी के सारे मकसद फेल हो गए हैं। नए नोट आने के बाद भी बाजार के हालात बदतर हो गए हैं। हम जानना चाहते हैं कि नोटबंदी के बाद भी काला धन क्यों नहीं आया?

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर उपजे विवाद पर सपा अध्यक्ष ने कहा कि लोग इतिहास और सच्चाई को समझें बिना ही इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं, जो जायज नहीं है। फिल्म को देखने के बाद ही किसी को अपनी राय देनी चाहिए।

अयोध्या में राम मंदिर विवाद को सुलझाने की कोशिशों पर अखिलेश ने कहा कि शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी समाजवादी पार्टी के नेता नहीं हैं। इस विवाद को सुप्रीम कोर्ट ही सुलझा सकता है। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
akhilesh yadav says bjp lie in chitrakoot by election caught it will seen in gujarat also

-Tags:#Akhilesh Yadav#BJP#Samajwadi Party#Chitrakoot#Gujarat Election 2017#Assembly Election 2017
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo