अजब गजब

नशे में धुत्त शराबी जा गिरा मिक्सर में और बन गया 'सिमेंट मैन'

By haribhoomi.com | Feb 23, 2017 |
title=
नई दिल्ली. शराब के नशें में धुत्त होकर लोग नाले-गली में गिरते पड़ते रहते हैं लेकिन इस शराबी के साथ कुछ अलग ही हुआ है। नशे की होलत में एक आदमी कंक्रीट मिक्स करने वाली मशीन के मुंह में जा गिरा। लेकिन शुकर है कि इस शराबी की जान नहीं गई 35 साल के इस आदमी को एक कॉन्स्टेबल ने चलती मशीन के मुंह से बचा लिया। 
 
मामला मुंबई का है जब वाजीनाथ कांबले की नजर धीरे-धीरे चल रही मशीन के अंदर घुसे आदमी के सिर और हाथ पर पड़ी। जो सिमेंट और कंक्रीट मिक्स करने वाली मशीन में गिर गया था। हालांकि मशीन फुल स्पीड में नहीं चल रही थी। शराबी को जब मशीन से बाहर निकाला गया तो वह पहचान में नहीं आ रहा था क्योंकि वह पूरी तरह एक सिमेंट मैन बन चुका था
 
 
यह घटना बुधवार दोपहर करीब 2 बजे की है जब एक मिक्सर ट्रक रेड लाइट पर जाकर रुका। नशे में धुत लालबहादुर ठोकर लगकर मिक्सर के ड्रम में जा गिरा। उन्होंने गश्त कर रही पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने कहा कि लालबहादुर की किस्मत अच्छी थी कि उस समय कंक्रीट मिक्सर मशीन फुल स्पीड में नहीं चल रही थी, अगर ऐसा हुआ होता तो उसकी जान तुरंत चली गई होती।
 
साकीनाका वरिष्ठ निरीक्षक अविनाश धर्माधिकारी ने बताया 'लोकल्स की नजर भी लालबहादुर पर नहीं पड़ी, जब कॉन्स्टेबल ने उसे मशीन से बाहर निकाला तो वह कंक्रीट से लिपटा हुआ था। उसे बाहर निकालने में 15 मिनट लगे।
 
 
आदमी को बाहर निकालने वाले कॉन्स्टेबल कांबले ने कहा, 'जैसे ही हमें पता चला कि कोई आदमी मिक्सर में गिर गया है, सबसे पहले हमने ड्राइवर से गाड़ी साइड में पार्क करने को कहा। मैं मशीन में चढ़ा और किसी तरह मशीन के मुंह के अंदर गया। वहां एकदम अंधेरा था, कुछ पता नहीं चल रहा था। मैंने कंटेनर के अंदर उसकी एक झलक देखी। कंटेनर अब भी हल्का-हल्का चल रहा था और गीले सीमेंट कंक्रीट से भरा हुआ था।' कॉन्स्टेबल को आदमी को सुरक्षित बाहर निकालने का साहस दिखाने के लिए एक साहसिक अवॉर्ड दिया गया।
 
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
  • Post a comment
  • Name *
  • Email address *

  • Comments *
  • Security Code *
  • NQYEO
  •       
    कमेंट्स कैसे लिखें !
    जिन पाठकों को हिन्दी में टाइप करना आता है, वे युनीकोड मंगल फोंट एक्टिव कर हिन्दी में सीधे टाइप कर सकते हैं। जिन्हें हिन्दी में टाइप करना नहीं आता वे Roman Hindi यानी कीबोर्ड के अंग्रेजी अक्षरों की मदद से भी हिन्दी में टाइप कर सकते हैं। उदाहरण के लिए यदि आप लिखना चाहें- “भारत डिफेंस कवच एक उपयोगी पोर्टल है’, तो अंग्रेजी कीबोर्ड से टाइप करें, bharat defence kavach ek upyogi portal hai. हर शब्द के बाद स्पेस बार दबाएंगे तो अंग्रेजी का अक्षर हिन्दी में टाइप होता चला जाएगा। यदि आप अंग्रेजी में अपने विचार टाइप करना चाहें तो वह विकल्प भी है।
    Haribhoomi
    Haribhoomi on Social Media
    अनुष्का शर्मा की फिल्म 'फिल्लौरी' सिनेमाघरों में हुई सुस्त, जानिए कितने कमाए

    अनुष्का शर्मा की फिल्म 'फिल्लौरी' ...

    फिल्लौरी एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसमें अनुष्का एक फ्रेंडली भूत बनी हैं।

    'अंगूरी भाभी' का शो के डायरेक्टर पर आरोप- सेक्सी कहते हैं और छूते हैं

    'अंगूरी भाभी' का शो के डायरेक्टर पर ...

    शिल्पा शिंदे ने निर्माता संजय कोहली पर यौन उत्पीड़न का केस दर्ज करवाया है।

    चंदू चायवाला ला रहे हैं नया कॉमेडी शो, द कपिल शर्मा शो पर बोले ये

    चंदू चायवाला ला रहे हैं नया कॉमेडी शो, ...

    चंदन ने कहा कि मैं कपिल शर्मा शो नहीं छोड़ रहा हूं।