Breaking News
महाराष्ट्रः पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों पर CM देवेंद्र फडणवीस ने दिया बड़ा संकेत, ये है GST लागू होने पर नुकसानप्रतिनिधिमंडल के साथ दो दिवसीय दौरे पर भारत पहुंचे नीदरलैंड के PM मार्क रुट, पीएम मोदी के साथ करेंगे बैठकPM मोदी ने क्रिकेटर विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज किया स्वीकार, लिखा- चैलेंज स्वीकार जल्द शेयर करुंगा वीडियोपेट्रोल-डीजल के दामों में 11वें दिन भी जारी बढ़ोत्तरी, पेट्रोल 30 पैसा और डीजल 19 पैसा हुआ मंहगा10वीं दिन भी पाक की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन, नौशेरा सेक्टर में 1 घायललगातार हार से कांग्रेस में फंड का टोटा, AICC ने प्रदेश कमेटी के ऑफिस का खर्चा-पानी बंद कियाझारखंड को मिलेगी 27000 करोड़ की सौगात, 25 मई को पीएम मोदी करेंगे शिलान्यासRSS का राहुल गांधी पर तीखा हमला, कहा- खोई जमीन वापस पाने के लिए समाज को बांटने की कोशिश
Top

लंदन: भारतीय मूल के डॉक्टर पर यौन उत्पीड़न के 118 मामले दर्ज

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 4 2017 12:56AM IST
लंदन: भारतीय मूल के डॉक्टर पर यौन उत्पीड़न के 118 मामले दर्ज

पूर्वी लंदन में 47 वर्षीय एक भारतीय मूल के डॉक्टर पर आज 118 सेक्स अपराधों का आरोप लगाया है। जिसमें स्कॉटलैंड यार्ड द्वारा 13 साल की नाबालिग के यौन उत्पीड़न का मामला भी शामिल हैं।

मेट्रोपोलिटन पुलिस ने कहा शहर के रोमफोर्ड क्षेत्र में ब्रूनल क्लॉज से डॉ मनीष शाह पर आरोप लगाया गया है कि 65 मौतों पर घुसपैठ और यौन उत्पीड़न के 52 आरोप हैं। बता दे डॉक्टर पर 13 वर्षीय नाबालिग यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है।

इसे भी पढ़ें- चीन ने किया मसूद अजहर को वैश्विक आतंकी मानने से इनकार, लगाया वीटो

लंदन की महानगरीय पुलिस के अनुसार, 47 वर्षीय मनीष शाह पर कथित रूप से पूर्वी लंदन में हवेरिंग स्थित उसके चिकित्सालय पर जून 2004 से जुलाई 2013 के बीच कम से कम 52 अलग-अलग पीड़ितों ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

इनके अतिरिक्त नाबालिग के साथ यौन उत्पीड़न किए जाने के आरोप में अलग से मुकदमे चल रहे है।

अंग्रेजी के अलावा हिंदी और गुजराती भाषा बोलने वाले शाह का जन्म ब्रिटन में नहीं हुआ था। वह ब्रिटेन के राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा में एक पंजीकृत चिकित्सक है।

 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
about 118 sexual harassment cases files against indian doctor in london

-Tags:#London#Indian Doctor Offence#Sexual Harassment

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo