Breaking News
लखनऊ: परिवार कल्याण और महिला एवं बाल विकास मंत्री रीता बहुगुणा जोशी के आवास के सामने कैरोसिन डालकर एक महिला ने आत्महत्या का प्रयास कियातलवार दंपत्ति की रिहाई से जुड़े कागजात जमा, दोपहर बाद आएंगे बाहरचीनी मिल गोरखपुर के लोगों के लिए दीवाली का तोहफा: योगी आदित्यनाथदिल्ली में बीजेपी की 'जन रक्षा यात्रा' जारी, कई दिग्गज मौजूदकेंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जोधपुर में आईबी ट्रेनिंग सेंटर का किया उद्घाटनझारखंड: सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में एक जवान घायलजेएनयू छात्र नजीब जंग मामले की जांच में सीबीआई की रुचि नहीं: दिल्ली हाईकोर्टजम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों ने बीते 3 दिन में तीन आतकी गिरफ्तार
Top

बड़ी ही बचैनी में गुजरी तलवार दंपति की रात, नुपुर ने बेटी के लिए जाहिर किए जज्बात

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 13 2017 10:42AM IST
बड़ी ही बचैनी में गुजरी तलवार दंपति की रात, नुपुर ने बेटी के लिए जाहिर किए जज्बात
आरुषि हत्याकांड में इलाहाबाद हाई कोर्ट से बरी होने के बाद तलवार दंपती राजेश और नुपुर तलवार की रात बड़ी ही बेचैनी में गुजरी। गाजियाबाद की डासना जेल में बंद दंपति की आज रिहाई होने जा रही है, इसलिए भी दोनों सुकून से सो भी नहीं सके। 
 
 
जेल सूत्रों की मानें तो दोनों कोर्ट के फैसला सुनने के बाद ही बेहद उत्साहित थे। नवंबर 2013 से जेल में उम्र कैद के सजा काट रहे नूपुर ने तो खुशी में राजेश तलवार को गले लगा लिया। दोनों की आंखें खुशी से नम थीं। इस दौरान दोनों ने कहा कि आखिर हमें न्याय मिल ही गया। 
 
सूत्रों की मानें तो तलवार दंपति का रात बेहद बेचैनी में गुजरी। दोनों जेल में देर रात तक टहलते नजर आए। बावजूद इसके दोनों ने आज तड़के भी भगवान की पूजा की। नुपुर का कहना है कि रिहा होने के बाद भी वह बेटी आरुषि को न्याय दिलाने के लिए अपनी लड़ाई जारी रखेंगे। 
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
aarushi murder case nupur talwar rajesh talwar spent restless night in dasna jail

-Tags:#Aarushi Murder Case#CBI#Nupur Talwar#Rajesh Talwar#Dasna jail
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo