Top

आम आदमी पार्टी में फिर दिखा विवाद, कुमार विश्वास का नया ऑडियो हुआ वायरल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 30 2017 1:27PM IST
आम आदमी पार्टी में फिर दिखा विवाद,  कुमार विश्वास का नया ऑडियो हुआ वायरल

आम आदमी पार्टी में एक बार फिर विरोधी सुर दिखने लगे हैं। ऐसे में पार्टी नेता और राजस्थान पार्टी प्रभारी कुमार विश्वास का एक ऑडियो वायरल हुआ है। 

इस ऑडियो क्लीप में कुमार विश्वास ने तीन लोगों की पार्टी बताई है। जिसमें एक मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री और दूसरा कुछ नहीं। पार्टी में सिर्फ दो लोगों पर ही निशाना साधा जा रहा है। 

ये भी पढ़ें - कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव पर पार्टी में मचा बवाल, पूनावाला के भाई ने दिया बड़ा बयान

ऑडियो क्लीप विश्वास कह रहे हैं कि राजनाथ सिंह के यहां चाय पीने जाएंगे। कहेंगे भाई साहब अभी पकड़ के डालता हूं साले को। मेरी बद्दुआ से खत्म सब होगा। सबका जनता पार्टी बनेगा। 

सब दिखेंगे मुझे तीन-चार और पांच साल बाद घूमते हुए। तीन लोगों ने पार्टी बनाई। एक कुमार विश्वास, अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया। उन्होंने कहा कि एक मुख्यमंत्री, एक उपमुख्यमंत्री और एक कोई नहीं है। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पार्टी के एक नेता ने बताया कि ये ऑडियो क्लीप उस वक्त का है, जब कुमार का पार्टी के कुछ लोगों के विवाद चल रहा था। लेकिन अब ऐसा कुछ नहीं है। संजय राघव ने बताया कि ऑडियो क्लिप पूरी नहीं है।

ये भी पढ़ें - जम्मू-कश्मीर: बड़गाम सेक्टर में सेना का ऑपरेशन जारी, 4 आतंकी घिरे

हाल ही के दिनों में पार्टी के स्थापनी दिवस पर कुमार विश्वास के बड़े नेताओं से अंतर्कलह की बात खत्म होने की खबर सामने आई थी।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
aam aadmi party kumar vishwas audio viral

-Tags:#Kumar Vishwas#Audio Clip#Kejriwal#aam aadmi party
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo