Breaking News
इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने नवाज शरीफ और मरियम का बेल रिजेक्ट कियापंजाब पुलिसमैन की शर्मनाक करतूत, बहादुर महिला ने पुलिस को पेड़ से बांधकर पीटासर्वदलीय बैठक में PM ने कहा- विपक्ष के साथ हर मुद्दे पर चर्चा को तैयार, सकारात्मक रूख अपनाएं विपक्षी दलमनचले को लड़की ने पीटा, कहा- खुद को डोनालंड ट्रप की औलाद मत समझोसिक्यूरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर समेत 18 लोगों ने नाबालिग का 7 माह तक किया यौन उत्पीड़न, हिरासत में लेकर जांच जारीमहागठबंधन में PM उम्मीदवार को लेकर तानाकशी, राहुल गांधी पर टिप्पणी करने पर मायावती ने लिया बड़ा एक्शनसुपीम कोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकारों को दिया आदेश, लिंचिंग पर बनाएं कानूनकुलभूषण जाधव मामले में आज ICJ में अपना हलफनामा करेगा दाखिल
Top

गुजरात चुनाव 2017: आम आदमी पार्टी ने जारी की 11 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 21 2017 10:22PM IST
गुजरात चुनाव 2017: आम आदमी पार्टी ने जारी की 11 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट

आम आदमी पार्टी ने राजकोट (पश्चिम) सहित गुजरात में 11 विधानसभा क्षेत्रों के लिए उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची शनिवार को घोषित कर दी। पार्टी ने कहा कि वह ऐसी सीटों पर चुनाव नहीं लड़ेगी, जहां वह कमजोर है। 

राजकोट (पश्चिम) का प्रतिनिधित्व मुख्यमंत्री विजय रूपानी कर रहे हैं। आप इस सीट से कारोबारी राजेश भट को उतार रही है। दिल्ली के मंत्री और आप के गुजरात चुनाव प्रभारी गोपाल राय ने कहा कि दिल्ली में शुक्रवार को पार्टी के राजनीतिक मामलों की समिति में नामों को अंतिम रूप दिया गया।

यह भी पढ़ें- रविवार को गुजरात दौरा पर रहेंगे पीएम मोदी, करोड़ों की परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

गुजरात में कुल 182 विधानसभा सीटें हैं। चुनाव कार्यक्रम की अभी घोषणा नहीं हुई है। आप ने जिन निर्वाचन क्षेत्रों में उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है।

उसमें अनिल वर्मा (बापूनगर), रमेश पटेल (उंझा), राजेश भट (राजकोट-पश्चिम), जे जे मेवाड़ा (दानिलिमडा), निमीशा खूंट (गोंडल), एम डी मंजरिया (लाठी), अर्जुन राठवा (छोटा उदयपुर), राजेंद्र पटेल (पाडरा), हनीफ जमादार (करजान), राजीव पांडे (परडी) और राम धादूक (कामरेज) का नाम है।

राय ने कहा, हम भाजपा से गुजरात को छुटकारा दिलाने के संकल्प के साथ ये चुनाव लड़ेंगे। हमने पहले कहा था कि हम चुनिंदा सीटों पर भाजपा के खिलाफ लड़ेंगे। 

यह भी पढ़ें- सलमान के शेरा ने महिला को दी गैंगरेप की धमकी, FIR दर्ज

हम सत्तारूढ़ पार्टी से सीधा मुकाबला चाहते हैं और जहां भी हम कमजोर हैं और वोटों के बंटने की जहां आशंका होगी वहां से नहीं लड़ेंगे ताकि भाजपा को फायदा ना हो।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
aam aadmi party issues first list of 11 candidates for gujarat election

-Tags:#Gujarat Assembly Elections 2017#Aam Aadmi Party#CM Arvind Kejriwal

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo