Hari Bhoomi Logo
मंगलवार, सितम्बर 19, 2017  
Top

पाकिस्तान: पति के मना करने के बाद पत्नी ने नहीं छोड़ी नौकरी, पति ने काटा सिर

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 7 2017 5:13PM IST
पाकिस्तान: पति के मना करने के बाद पत्नी ने नहीं छोड़ी नौकरी, पति ने काटा सिर

पाकिस्तान में दिल को दहला देना वाला एक मामला सामने आया है। बता दें पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी का सिर इसलिए काट दिया क्योंकि उसने नौकरी छोड़ने से इंकार किया था। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गाया। 

पुलिस के मुताबिक पाकिस्तान के लाहौर से 41 किलोमीटर दूर शामके भाटियान में रहनेवाली में रहने वाली तीन बच्चों की मां नसरीन को मांगा मंडी स्थित घर में मृत पाया था।

ये भी पढ़ें- मोदी-ट्रंप के रिश्ते हुए मजबूत, भारत को होगा ये बड़ा फायदा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस के साथ मिलकर फॉरेंसिक विशेषज्ञों ने घटनास्थल से सबूत जमा करके गवाहों के बयान दर्ज कर लिए हैं। वहीं पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस अधीक्षक माहेर मुमताज ने बताया कि जांच से पता चलता है कि महिला की हत्या उसके पति अफराहीम ने प्रतिष्ठा के कारण कर दी थी। उन्होंने बताया कि महिला रायविंद क्षेत्र की एक फैक्ट्री में काम करती थी लेकिन उसके पति को उसका नौकरी करना पसंद नहीं था और वह उसे नौकरी छोड़ने को कहता था।

ये भी पढ़ें- चीन का ऐलान: 19 अगस्त को करेंगे भारत पर हमला

पुलिस अधीक्षक माहेर मुमताज ने बताया कि संदिग्ध के घर से जाने के बाद बच्चों ने कुछ पड़ोसियों की मदद से कमरे का दरवाजा खोला और तो महिला को सिर कटी अवस्था में मृत पाया। वही पुलिस अधिकारी ने बताया कि पति को गिरफ्तार करने के लिए तलाश जारी है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
a man killed decapitates wife for not quitting job in pakistan

-Tags:#Pakistan#Crime News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo