Hari Bhoomi Logo
रविवार, सितम्बर 24, 2017  
Breaking News
Top

पाक में बड़ी कार्रवाई, एक दिन में 50 आतंकियों को किया गिरफ्तार

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 12 2017 5:21AM IST
पाक में बड़ी कार्रवाई, एक दिन में 50 आतंकियों को किया गिरफ्तार

आतंकवाद के पनाहगाह बनने को लेकर अमेरिका की फटकार झेलने के बाद अब पाकिस्तान ने आतंकवादियों पर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

देश के दक्षिणी बंदरगाह के शहर कराची के अलग-अलग हिस्सों में पिछले 24 घंटों के दौरान छापेमारी में पुलिस ने 53 संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के हवाले से बताया गया है कि इस अभियान में एक संदिग्ध मारा भी गया है। कराची के पुलिस अधीक्षक अदील चांदियो ने कहा कि पुलिस और कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने कराची के विभिन्न इलाकों में विभिन्न आतंकवादी समूहों और अपराधियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया जानकारी मिलने के बाद कार्रवाई की। 

इसे भी पढ़ें- अमेरिका ने तोड़ी आतंवाद की कमर, बंद किया पाकिस्तान का हबीब बैंक

जानकारी के अनुसार, महानगर के दक्षिण इलाके में छापेमारी के दौरान 3 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया। पुलिस और सुरक्षाकर्मियों ने लयारी इलाके को घेर लिया, जो मादक पदार्थों के कारोबारियों, लुटेरों और आतंकवादियों का गढ़ माना जाता रहा है। 

पुलिस और सुरक्षाकर्मियों ने इस अभियान में 50 से ज्यादा संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। हालांकि, शहर के चाकीवाड़ा इलाके में छापेमारी के दौरान, गिरफ्तारी से बचने के लिए कुछ अज्ञात संदिग्धों ने पुलिस दल पर गोली चलाई। 

इस दौरान एक संदिग्ध मारा गया, जबकि उसके साथी फरार हो गए। पुलिस ने कहा कि गिरफ्तार किए गए संदिग्ध शहर में कई आतंकवादी और आपराधिक घटनाओं में शामिल थे। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo