Breaking News
Top

उत्तर प्रदेश: पत्थरबाजी और हवाई फायरिंग में पूर्व सांसद और पूर्व मंत्री समेत 161 लोगों को केस दर्ज

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 7 2017 6:19PM IST
उत्तर प्रदेश: पत्थरबाजी और हवाई फायरिंग में पूर्व सांसद और पूर्व मंत्री समेत 161 लोगों को केस दर्ज

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में पत्थरबाजी और हवाई फायरिंग मामले में बड़ी कार्रवाई हुई है। इस मामले में जौनपुर जिले के खुटहन ब्लॉक के प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव की बैठक दौरान हंगामा हुआ।

यह भी पढ़ें: नोटबंदी को लेकर मनमोहन सिंह के बयान पर हंसराज अहीर ने साधा निशाना

बता दें कि बैठक के दौरान पत्थरबाजी और हवाई फायरिंग के मामले में पूर्व सांसद धनंजय सिंह तथा पूर्व मंत्री शैलेंद्र यादव ललई समेत 11 लोगों के खिलाफ नामजद तथा 150 अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

खुटहन के थानाध्यक्ष राममूर्ति ने बताया कि खुटहन ब्लॉक के प्रमुख सरयू देई के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को लेकर जिला प्रशासन के आदेश पर सोमवार को बैठक हो रही थी। 

इसी दौरान एक पक्ष के लोगों ने बीडीसी सदस्यों के काफिले पर पथराव और हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाई। उन्होंने एक महिला सिपाही का मोबाइल छीन लिया और पुलिस की जीप की चाबी निकाल ली।

यह भी पढ़ें: जरूरी था अर्थव्यवस्था में बदलाव लाना, यूपीए शासन में हुई थी लूट : जेटली 

इस घटना के दौरान मौके पर मौजूद जिलाधिकारी सर्वज्ञराम मिश्र और पुलिस अधीक्षक के.के. चौधरी ने पूरे मामले को संज्ञान में लेकर मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया था। 

इस घटना में पुलिस ने पथराव, हवाई फायरिंग, सरकारी काम में बाधा डालने तथा अन्य विभिन्न आरोपों में पूर्व सांसद धनंजय सिंह, पूर्व मंत्री और शाहगंज के सपा विधायक शैलेंद्र यादव ललई तथा बसपा के विधान परिषद सदस्य बृजेश सिंह प्रिंसु सहित 11 को नामजद करते हुए तथा 150 अन्य अज्ञात लोगों के विरूद्ध विभिन्न संबद्ध धाराओं में सोमवार की देर रात मुकदमा दर्ज किया। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
161 people including former mps and former ministers fir

-Tags:#Jaunpur#UP#Former MP#Former Minister
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo