Breaking News
Top

16 साल के लड़के साथ 15 लड़कों ने एक साल तक किया दुष्कर्म, बनाया वीडियो, करते रहते थे ब्लैकमेल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 3 2017 2:12PM IST
16 साल के लड़के साथ 15 लड़कों ने एक साल तक किया दुष्कर्म, बनाया वीडियो, करते रहते थे ब्लैकमेल

मुंबई के अंधेरी में पुलिस ने 15 नाबालिग लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इन सभी पर आरोप है कि इन्होंने एक 16 साल के लड़के साथ पूरे एक साल तक यौन शोषण किया है। पुलिस ने 15 में से सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बीते 26 जून को इस लड़के को इन्होंने अपना शिकार बनाया था। पुलिस ने जब इस लड़का का मेडिकल जांच करवाया तो इस बात की पुष्टि हो गई कि इसका यौन शोषण हुआ है। पीड़ित ने बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाला एक लड़का जो उसका दोस्त भी है, उसने उसका वीडियो बना लिया था जिसके बाद वो उसे ब्लैकमेल किया करता था। 

पुलिसिया रिपोर्ट के मुताबिक इस लड़के साथ इसके पड़ोसी मित्र ने साल 2016 में पहली बार रेप किया था। उसी वक्त उसने अपने मोबाइल फोन से इस रेप की पूरी वीडियो बना ली थी। इसके बाद पीड़ित बेहद डर गया था और अपने घर में इस बात को किसी को नहीं बताई। 

इसके बाद वीडियो दिखाकर पड़ोसी पीड़ित को ब्लैकमेल करता रहा और दूसरे लड़कों के साथ यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर करने लगा। मना करने पर वो उस वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी देता था। उसका पड़ोसी उसे नगर निगम स्कूल के मैदान में एक-एक करके उसके साथ संबंध बनाया करते थे। 

इतना ही नहीं दो महीने पहले पड़ोसी लड़के ने उससे रेस्टोरेंट में खाने के लिए उससे 1100 रुपए मांगे थे। जब पीड़ित ने पैसे देने से मना किया तो वो उसे एकांत में ले जाकर उसके साथ फिर कुर्कम किया। 

पीड़ित ने पुलिस को अपने बयान में बताया कि जब मैं इन्हें ऐसा करने से रोकता था तो ये मेरी पिटाई भी करते थे। लड़के साथ बारी-बारी संबंध बनाने की वजह से वो दर्द में था, जिस जगह पर लड़के का यौन शोषण हुआ था एक कंस्ट्रक्शन साइट थी, वहां पर मौजूद एक आदमी इसे पुलिस स्टेशन लेकर आता है और शिकायत दर्ज करवाता है।  

 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
16 year old boy raped for a year by 15 teens

-Tags:#Mumbai#Crime News#Rape
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo