Breaking News
Top

1000 मौलवियों ने UN को लिखा पत्र, की हाफिज सईद के खिलाफ कार्रवाई की मांग

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 9 2017 12:57PM IST
1000 मौलवियों ने UN को लिखा पत्र, की हाफिज सईद के खिलाफ कार्रवाई की मांग

9/11 मुंबई हमले का मास्टरमाइंड और आतंकी संगठन लश्कर के मुखिया हाफिज सईज के खिलाफ भारत के एक हजार मौलवियों ने संयुक्त राष्ट्र को पत्र लिखकर हाफिज के खिलाफ कार्रवाई करने की अपील की है। मौलवियों ने यह पत्र यूएन सिक्युरिटी काउंसिल की आंतकवादरोधी कमेटी के अध्यक्ष के अलावा पीएमओ को भी इसकी प्रति भेजी है।

दारूल उलूम मुंबई के सालाना जसले में शामिल हुए इन मौलवियों ने पाकिस्तान में मौजूद सभी आतंकी संगठनों के खिलाफ कड़े फैसले लेने के लिए कहा है। इन पत्रों में कहा गया है कि हाफिज सईद न सिर्फ भारत बल्कि पूरे विश्व शांति के लिए बहुत बड़ा खतरा है। हाफिज सईद भारत को अपना नंबर वन दुश्मन मानता है, लेकिन वो खुद इस्लाम और मानवता का सबसे बड़ा दुश्मन है। 

मुंबई के एनजीओ इस्लामिक डिफेंस साइबर सेल के अध्यक्ष डा. अब्दुर रहमान अंजारिया ने प्रस्ताव पेश करते हुए कहा कि फिलहाल 60 से अधिक आतंकी संगठन है, जो पाकिस्तान की धरती से संचालित है, जिनके खिलाफ संयुक्त राष्ट्र को कार्रवाई करनी चाहिए। इससे पहले अंजारिया ने 2015 में आईएस के खिलाफ विश्व का सबसे बड़ा फतवा जारी किया था। मौलिवयों ने कहा कि जो लोग इस्लाम के नाम पर मासूम लोगों को मौत के घाट उतार रहे हैं, उनकी निंदा करना जरूरी है। 

 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
1000 imam demand action against hafiz saeed

-Tags:#Pakistan#Hafiz Saeed#India#Terrosit#UN
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo