Breaking News
लखनऊ: परिवार कल्याण और महिला एवं बाल विकास मंत्री रीता बहुगुणा जोशी के आवास के सामने कैरोसिन डालकर एक महिला ने आत्महत्या का प्रयास कियातलवार दंपत्ति की रिहाई से जुड़े कागजात जमा, दोपहर बाद आएंगे बाहरचीनी मिल गोरखपुर के लोगों के लिए दीवाली का तोहफा: योगी आदित्यनाथदिल्ली में बीजेपी की 'जन रक्षा यात्रा' जारी, कई दिग्गज मौजूदकेंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जोधपुर में आईबी ट्रेनिंग सेंटर का किया उद्घाटनझारखंड: सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में एक जवान घायलजेएनयू छात्र नजीब जंग मामले की जांच में सीबीआई की रुचि नहीं: दिल्ली हाईकोर्टजम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों ने बीते 3 दिन में तीन आतकी गिरफ्तार
Top

पति ने कढ़ी में डली तेज मिर्च पत्नी के मुंह में ठूंसी, पत्नी दूसरी मंजिल से कूदी

हरिभूमि न्यूज/भोपाल | UPDATED Sep 20 2017 10:41PM IST
पति ने कढ़ी में डली तेज मिर्च पत्नी के मुंह में ठूंसी, पत्नी दूसरी मंजिल से कूदी

नैनागिरी इलाके में किराए के मकान में रहने वाली एक नवविवाहिता ने दूसरी मंजिल की बालकनी से छलांग लगा दी। 

घटना के तुंरत बाद पड़ोसियों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। 

इससे पहले उसका अपने पति से कढ़ी में मिर्च ज्यादा होने की बात को लेकर विवाद हुआ था। गुस्से में पति ने उसके मुंह में मिर्ची ठूंस दी थी। 

यह बात पति ने पुलिस को दिए अपने बयानों में बताई है। फिलहाल पिपलानी पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें- बीवी ने बना दी काली चाय, तो पति ने कहा- तलाक, तलाक, तलाक

टीआई ब्रजेश भार्गव ने बताया कि मूलत: जबलपुर निवासी रूपेंद्र पटेल नैनागिरी स्थित मकान नंबर 19 में अपनी पत्नी श्वेता (20) रह रहे थे। मकान किराए का है दोनों कुछ दिन पहले की मकान में रहने आए थे। 

श्वेता ने कक्षा दसवीं तक पढ़ाई की है, जबकि रूपेंद्र निजी कॉलेज में प्लास्टिक इंजीनियरिंग के अंतिम वर्ष के छात्र हैं। श्वेता और रूपेंद्र ने फरवरी 2017 में लव मैरिज की थी। 

बुधवार सुबह रूपेन्द्र कॉलेज चला गया था। इसी दौरान करीब साढ़े 11 बजे श्वेता ने दूसरी मंजिल की बालकनी से नीचे छलांग लगा दी। 

किसी के गिरने की तेज आवाज सुनकर पड़ोसी घरों से बाहर निकले तो श्वेता जमीन पर खून से लथपथ हालत में पड़ी थी, उसकी सांस चल रही थी। 

यह देख पड़ोसियों ने तुरंत उसे गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर इलाज के बाद श्वेता ने दम तोड़ दिया।

कढ़ी में मिर्च ज्यादा होने पर पति से हुअा था विवाद-

टीआई ने बताया पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस अस्पताल पहुंची। पुलिस को दिए बयान में रूपेंद्र ने बताया कि बुधवार सुबह करीब सवा दस बजे दोनों में जमकर बहस हुई थी।

श्वेता ने कढ़ी बनाई थी, लेकिन इसमें ज्यादा मिर्च डाल दी थी। इससे कढ़ी ज्यादा तीखी हो गई। नाराजगी में उसने मिर्च निकालकर श्वेता के मुंह में ठूंस दी।

कमरे में कर लिया था खुद को कैद -

रूपेन्द्र ने पुलिस को बताया कि विवाद के बाद श्वेता अपने कमरे में चली गई थी। उसने कमरा अंदर से बंद कर खुद को कैद कर लिया था। 

रूपेंद्र के कपड़े और कॉलेज का आईडी कार्ड उसी कमरे में रखा था। इस पर श्वेता ने खिड़की से रूपेंद्र के कपड़े और आईडी कार्ड दे दिया। इसके बाद वह अपने कॉलेज चला गया था।

सीएसपी करेंगे जांच-

अस्पताल पहुंचने के बाद पुलिस घटना स्थल का मुआयना करने पहुंची। पुलिस को कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। 

फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है। गुरुवार को परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा। 

चूंकि मामला नवविवाहिता की खुदकुशी का है, इसलिए आगे की जांच सीएसपी करेंगे।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
woman kills self jumping from second floor in bhopal

-Tags:#Woman Suicide#Wife Committed Suicide#Bhopal News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo