Breaking News
Top

दंबग घरवालों ने लव मैरिज करने वाली लड़की को पति के घर से उठाया

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 11 2017 2:54AM IST
दंबग घरवालों ने लव मैरिज करने वाली लड़की को पति के घर से उठाया

निशातपुरा थाने में मंगलवार दोपहर दो परिवारों की तरफ से जमकर हंगामा हुआ। मामला युवक-युवती के प्रेम विवाह से जुड़ा था। लड़की का परिवार उसे नाबालिग बता रहा था।

जबकि लड़के का परिवार बालिग बताकर आपसी सहमति से शादी करने का दावा कर रहा था। हंगामे के बीच निशातपुरा पुलिस ने मामला सीहोर पुलिस के होने का बताकर हस्तक्षेप करने से इनकार कर दिया। 

यह भी पढ़ें- फिल्मी अंदाज में अमेजन को लगाया इतने लाख का चूना

करोंद में रहने वाले बृजेश राजपूत ने बताया कि उसके बड़े भाई नवल सिंह ने सीहोर में रहने वाली मंजु दांगी से प्रेम विवाह किया था। यह प्रेम विवाह तीन महीने पहले हुआ था। दोनों शादी करने के बाद मण्डीदीप में रह रहे थे।

यह पता चलने पर परिवार उसे मंगलवार को मण्डीदीप से भोपाल लेकर आया। इसी बीच मंजु के परिजन बोलेरो लेकर उसके घर आ गए। मंजु को जबरिया ले जाया जाने लगा।

यह भी पढ़ें- शर्मनाक: भाई के गले पर चाकू रख नाबालिग से किया बलात्कार

मंजु ने बचने के लिए दीवार पर सिर भी पटक दिया। उसे लेकर परिवार सीधे निशातपुरा थाने पहुंचा। यहां थाने में नवल ने अपना पक्ष रखा। उसके पास आर्य समाज से शादी का प्रमाण पत्र के अलावा एसडीएम कोर्ट में दर्ज बयान की कॉपी थी।

इसे न मानते हुए लड़की का परिवार उसे नाबालिग बताने लगा। वह उसे जबरिया बोलेरो में बैठाकर ले गया। निशातपुरा थाना प्रभारी ने बताया कि लड़की की श्यामपुर थाने में गुमशुदगी थी। इसलिए कार्य क्षेत्र उनका था। यहां स्थानीय पुलिस हस्तक्षेप नहीं कर सकती थी।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
woman abducted by family

-Tags:#Madhya Pradesh#Bhopal#Crime News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo