Breaking News
Top

गर्लफ्रेंड की हत्या के बाद बड़ा खुलासा, मां-बाप को भी मारकर घर में गाड़ा

haribhoomi.com | UPDATED Feb 5 2017 2:24PM IST
भोपाल. भोपाल में अपनी प्रेमिका आकांक्षा की हत्या कर उसे दफन करने वाले साइको किलर ने सनसनीखेज खुलासा किया है। आरोपी उदयन(32) ने भोपाल पुलिस के सामने शुक्रवार रात को कबूल किया कि उसने अपने मां-पिता की भी हत्या कर डाली है। 
 
दोनों की लाशों को रायपुर के बंगले के बगीचे में गाड़ा हुआ है। इस सूचना के बाद रायपुर पुलिस ने सुंदरनगर स्थित उसके पुराने आवास पर जवानों को तैनात कर दिया है। भोपाल से पुलिस टीम के आने के बाद संभवतः रविवार को खुदाई कर उसके बयान की तस्दीक की जाएगी। 
 
 
 
शनिवार सुबह होते ही बदला बयान
 
शुक्रवार रात बांकुरा पुलिस की पूछताछ में पहले तो उदयन ने आसानी ने अपने माता-पिता की हत्या करना कबूल कर लिया। लेकिन शनिवार सुबह होते ही वह अपने बयान से पलट गया। उसने कहा कि सिर्फ अपनी मां की हत्या की है। जबति पिता की मौत हार्ट अटैक से होना बताया।
 
न मां का नंबर दे रहा था न पिता का
 
पुलिस को उदयन न तो मां का मोबाइल नंबर ही दे रहा था और न ही पिता के बारे में सही-सही जानकारी। पुलिस ने जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया। उसने बताया कि रायपुर में 2011 में माता-पिता की हत्या करने के बाद उन्हें दफन कर दिया था और मकान बेच दिया था।  
 
आरोपी उदयन की जुबानी

आरोपी ने पुलिस पूछताछ में कबूल किया है कि 2010-2011 के आसपास एक दिन पिता चिकन लेने बाजार गए थे। घर पर वह और उसकी मां अकेले थे। इसी मौके का फायदा उठाकर वह अपने मकान के ऊपरी कमरे में पहुंचा। जहां पर मां अलमाकी में कपड़े जमा रही था। इसी दौरान उसने पीछे से जाकर अपनी मां की गला दबाकर हत्या कर दी। 

इसे भी पढ़ेंः ब्वॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को घर में किया दफन, 6 महीने बाद हुआ खुलासा

मां की हत्या के करीब बीस मिनट के बाद पिता चिकन लेकर आए और मां के बारे में पूछने लगे। इस पर उसने उन्हें बताया कि मां कमरे में कपड़े बदल रही है। यह बात सुनकर पिता ने उससे चाय बनाने को कहा था। इसके बाद उसने चाय में नींद की गोलियां मिला कर पिता को पिला गी औऱ बेहोश होते ही उनका गला घोंट कर हत्या कर दी। आरोपी ने शाम ते वक्त पास ही में बने रहे निर्माणाधीन मकान में काम करने वाले एक मजूर से मकान के सामने बगीचे में एक बड़ा सा गड्ढा कराया और फिर रात करीब दस बडे दोनों की लाशों को घसीट कर गड्ढे में दफन कर दिया। 

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo