Hari Bhoomi Logo
शनिवार, जुलाई 22, 2017  
Breaking News
Top

बेटे की चाह में दो साल के मासूम को अगवा कर सूई चुभोकर ‘बलि’ चढ़ाई

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 18 2017 12:57AM IST
बेटे की चाह में दो साल के मासूम को अगवा कर सूई चुभोकर ‘बलि’ चढ़ाई

बेटे के जन्म की चाह में दो साल के मासूम बच्चे की ‘बलि' चढ़ाकर क्रूर तरीके से हत्या के आरोप में पुलिस ने अंधविश्वासी स्कूल बस ड्राइवर और उसकी दो पत्नियों को आज गिरफ्तार किया।

पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) हरिनारायणचारी मिश्रा ने बताया कि दिल दहला देने वाले मामले में एक निजी स्कूल की बस चलाने वाले दिलीप बागरी (36) और उसकी दोनों पत्नियों-संतोष बाई (28) और पुष्पा (30) को गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़े- जेएनयू: नजीब जांच में CBI ने मांगा वक्त

तीनों आरोपी जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर गढ़ी बिल्लौदा गांव के रहने वाले हैं। मिश्रा ने बताया कि बागरी ने सज्जन बाई नाम की अन्य महिला से भी शादी की थी। प्रसूति के वक्त सज्जन बाई की 12 साल पहले मौत हो गई थी।

डीआईजी ने आरोपियों से पूछताछ के हवाले से बताया कि तंत्र क्रिया के नाम पर 9 जून की देर रात बागरी और उसकी दोनों बीवियों ने कागजों में लगायी जाने वाली नुकीली पिनें मासूम बच्चे के अलग-अलग अंगों पर बेरहमी से चुभोनी शुरू कीं।

जिसके बाद दर्द से परेशान बच्चा रोने लगा तो उसी चीख पूकार को रोकने के लिए उसका मुंह कपड़े  से दबा दिया था। ताकि उसकी चीखें घर से बाहर न जा सकें।

ये भी पढ़े- शबनम हाशमी को दिल्ली पुलिस की धमकी, आधार नहीं तो होगा एनकाउंटर

दम घुटने  के कारण बच्चें ने दम तोड़ दिया। डीआईजी ने बताया कि बच्चे के शरीर के साथ लगभग 3 घंटे तक अमानवीय बर्ताव किया गया थी। जिसके बाद मिश्रा ने बताया कि बच्चे के शव की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में इस क्रूर तरीके से उसकी हत्या की पुष्टि हुई है।

पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया की तांत्रिक की भी तलाश जारी है। जिसकी सलाह पर मासूम बच्चे का साजिश के तहत अपहरण और हत्या की गयी है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
two year old child killed by bus driver and his two wives in indore

-Tags:#Madhya Pradesh#Indore News#Crime News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo