Breaking News
Top

बीबी के साथ रेप होने पर हमदर्द बनने की बजाय पति ने सरेआम पीटा और काट दिए बाल

haribhoomi.com | UPDATED Feb 4 2017 4:19PM IST
मध्यप्रदेश. अलीराजपुर जिले के उदयगढ पुलिस थाना क्षेत्र के ग्राम बडी झीरी में दुष्कर्म की शिकार पत्नी के साथ पति ने मारपीट की और उसके सिर के बाल काट दिए। महिला के साथ गांव के ही एक शख्स ने रेप किया था।
 
अलीराजपुर के पुलिस अधीक्षक कार्तिकेयन के. ने शुक्रवार को बताया कि पीडिता की शिकायत के अनुसार 31 जनवरी की रात को जब वह अपने घर के समीप सरकारी स्कूल में सोई हुई थी, उस वक्त नजदीकी गांव का कालू सिंह वहां आया और उसके साथ उसने बलात्कार किया। उन्होंने कहा कि घटना के वक्त महिला का पति मजदूरी करने गुजरात गया हुआ था। 
 
 
एशियन ऐज की रिपोर्ट के मुताबिक मोबाइल से घटना की सूचना मिलने के बाद महिला का पति घर लौटा, मगर पीडिता का हमदर्द बनने की बजाय उसने पीडिता के साथ कल सरेआम मारपीट की और कैंची से उसके बाल काट दिए। कार्तिकेयन ने बताया कि प्रताडित महिला की शिकायत पर उदयगढ पुलिस थाने में दो अलग-अलग मामलों केस दर्ज किए गए हैं। 
 
 
उन्होंने कहा कि बलात्कार के आरोपी कालू सिंह (45) निवासी छोटी झीरी के विरुद्घ भादंवि की धारा 376 का प्रकरण दर्ज किया गया है, जबकि प्रताडित पत्नी के साथ मारपीट करने एवं कैंची से सिर के बाल काटने के आरोप में पति भूरु (38) के खिलाफ धारा 498 (क) एवं 323 का प्रकरण दर्ज किया गया है। 
 
 
आरोपी जेल भेजा गया कार्तिकेयन ने बताया कि पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जोबट की एक अदालत में पेश किया, जहां से बलात्कार के आरोपी कालू को जेल भेज दिया गया है, जबकि पीडिता के पति को जमानत पर रिहा कर दिया गया है।
 
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo