Breaking News
उत्तर प्रदेश: जौनपुर में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौतमध्य प्रदेश: छतरपुर में पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार, जांच जारीकानपुर: मुलगंज में एक प्लास्टिक गोदाम में भीषण आग, बचाव और राहत कार्य जारीबिहार: पंचायत ने एक व्यक्ति को सरेआम थूक चटवाया और चप्पलों से पिटवाया, सामने आया मामलाबिहार: डॉक्टर की हत्या को लेकर समस्तीपुर में भारी बवाल, 20 गाड़ियां आग के हवालेकेदारनाथ पहुंचे पीएम मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधितचिदंबरम के ट्वीट पर बोले गुजरात सीएम- चुनाव से डर रही कांग्रेसतमिलनाडु: नागपट्टिनम में बस डिपो रेस्ट रुम की छत गिरने से 8 की मौत
Top

कांग्रेस अध्यक्ष ने पूछा-भ्रष्ट अफसरों को कब उल्टा लटकाएंगे मुख्यमंत्री

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 21 2017 5:07AM IST
कांग्रेस अध्यक्ष ने पूछा-भ्रष्ट अफसरों को कब उल्टा लटकाएंगे मुख्यमंत्री

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से पूछा है कि आखिर भ्रष्ट अफसरों को वे कब उलटा लटकाएंगे। 

प्रदेश के 18 वरिष्ठ अधिकारियों एवं मंत्रियों के खिलाफ तो लोकायुक्त में ही जांच चल रही है। 

यादव ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में यह भी कहा कि सिमी एनकाउंटर मामले में पुलिस को क्लीनचिट देना दुर्भाग्यपूर्ण है। 

उन्होंने कहा कि व्यापमं घोटाले में भी प्रदेश को न्याय नहीं मिल पा रहा है।

अब दिल्ली जाकर धरना दें शिवराज

अरुण यादव ने कहा कि प्रदेश में सूखे की वजह से किसानों के सामने भयावह स्थित है। सरकार ने अब तक सूखे से नुकसान का सर्वे तक शुरू नहीं किया है। 

इस मामले में केंद्र एवं राज्य सरकार गंभीर नहीं है। यूपीए सरकार के समय धरना दे चुके मुख्यमंत्री को अब दिल्ली जाकर धरना देना चाहिए। कांग्रेस नेता उनके साथ चलने को तैयार है। 

यादव ने कहा आरोप लगाया कि सरकार कर्ज में डूबी हुई है। कर्ज और मदद के नाम पर मिलने वाली राशि भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ रही है। जो राशि बचती है उसे भाजपा के आयोजनों एवं मुख्यमंत्री की ब्रांडिंग में खर्च किया जा रहा है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
lokayukta investigation undergoung against 18 senior officers and ministers in mp

-Tags:#Arun Yadav#Shivraj Singh Chauhan#Lokayukta Investigation#SIMI Encounter Case
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo