Breaking News
Top

भोपाल में 500 के नोट में बदमाश उड़ा ले गए, 43 लाख रुपए से भरी पेटी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 20 2017 9:16PM IST
भोपाल में 500 के नोट में बदमाश उड़ा ले गए, 43 लाख रुपए से भरी पेटी

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के व्यस्त एमपी नगर इलाके में स्थित एक बैंक के एटीएम में रुपए डालने आई वैन से आज दोपहर दो अज्ञात युवकों ने 43 लाख रुपए से भरी एक पेटी चुरा ली।

पुलिस अधीक्षक दक्षिण, भोपाल सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया कि महाराणा प्रताप नगर जोन-2 इलाके में एक एटीएम के बाहर रुपए डालने आई वैन के चालक को चकमा देकर दो युवकों ने वैन में पेटी में रखे 43 लाख रूपए चुरा लिए। 

इसे भी पढ़ें- शर्मनाक: बेटे की चाह में दो साल के मासूम की ‘बलि’ चढ़ाई

उन्होंने बताया कि बैंक आफ इंडिया के एटीएम में लॉजिस्टिक कंपनी की वैन रुपए डालने के लिए आई थी। चालक रोहित परमार वैन में ही बैठा रहा जबकि तीन लोग रूपये भरने एटीएम में चले गए। तभी एक युवक वहां आया और वैन चालक से कहा कि आपका 500 रुपए का नोट नीचे गिरा है, उसे उठा लीजिए। 

इस बात पर रोहित जब वैन से नीचे उतरा, तो युवक के दूसरे साथी ने 43 लाख रुपए से भरी पेटी उठाई और दोनों युवक मौके से फरार हो गए। जब चालक परमार नोट उठाकर वापस मुड़ा, तो 43 लाख रुपए की पेटी को वैन से गायब पाया। 

इसे भी पढ़ें- इस अनोखे पेड़ पर सरकार करती है लाखों रुपए खर्च, जानें वजह

परमार ने रुपये से भरी पेटी गायब होने की खबर तत्काल अपने साथियों को दी। इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। उन्होंने कहा कि एटीएम के पास लगे सीसीटीवी कैमरों में इन दोनों आरोपियों द्वारा कैश पेटी लेकर जाने का फुटेज पुलिस को मिला है। 

उन्होंने कहा कि इस चोर गिरोह में चार युवक शामिल हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
cash van looted in mp nagar bhopal

-Tags:#Cash Van Looted#Bhopal News#Madhya Pradesh News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo