Breaking News
Top

दो सहेलियों ने आत्महत्या से पहले रातभर की पार्टी, केके काटा, सेल्फी ली और फिर पी लिया जहर

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 30 2017 11:20AM IST
दो सहेलियों ने आत्महत्या से पहले रातभर की पार्टी, केके काटा, सेल्फी ली और फिर पी लिया जहर

इंदौर के विजय नगर में सुसाइट का हैरतअंगेज मामला सामने आया है। यहां एक किराये के मकान में रह रही दो लड़कियों ने एक साथ सुसाइड कर लिया है। इस आत्महत्या की खास बात यह है कि इन दोनों ने मरने से पहले जमकर पार्टी की।

इसे भी पढ़ेंः पहले की शिव जी की पूजा, फिर शिवलिंग के ऊपर फांसी लगा कर दी जान 

पुलिस ने बताया कि ये दोनों सहेलियां थी और दोनों तलाकशुदा थीं। दोनों ने मरने से पहले सुसाइट नोट भी छोड़ा है, जिसके जरिए पता चला है कि ये दोनों अपनी जिंदगी से परेशान थीं। इनमें से एक का नाम रचना है और दूसरी का तन्वी है। 

पुलिस ने बताया कि इन दोनों ने कॉल्ड ड्रिंक्स में जहर मिलाकर पीने से पहले रात को केक काटा, सेल्फी ली और इसके बाद अपना-अपना मोबाइल फॉर्मेट मार दिया। पुलिस के मुताबिक, इनमें से एक कॉल सेंटर और एक कैटरिंग में काम करती थी। बीते एक महीने से दोनों एक किराये के कमरे में रह रही थीं। 

कॉल सेंटर में काम करने वाली लड़की जब ऑफिस नहीं पहुंची तो उसके साथ काम करने वाला उसका साथी घर पहुंचा तो इस घटना के बारे में पता चला। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शवों को बाहर निकाला और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

पुलिस के मुताबिक माता-पिता के नाम लिखे दो पेज के सुसाइड नोट में रचना ने लिखा है कि वह अपनी मौत की जिम्मेदार खुद है। जिंदगी से तंग आकर यह कदम उठा रही है। 

मेरे मरने के बाद शव आप धार ले जाना और मेरा एक सुहागन की तरह अंतिम संस्कार मत करना, सिर्फ बेटी की तरह करना।

मेरे पति अशोक को मेरा शव मत देना। मैं उसके साथ नहीं रहना चाहती हूं, नफरत करती हूं। मेरे बेटे युग को अपने साथ रखकर माता-पिता जैसा प्यार देना। 

तन्वी ने एक पेज का सुसाइड नोट दीदी और जीजा को संबोधित करते हुए लिखा है कि आई लव यू...। मैं अपने जिंदगी से तंग आ चुकी हूं, इसलिए जान दे रही हूं। मेरी मौत के बाद परिवार वालों को परेशान न किया जाए।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
before suicide two girl make party in indoor

-Tags:#Indoor News#Crime News#Suicide
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo