Breaking News
Top

भोपाल में 500 का नोट गिराकर ATM वैन से चोरों ने उड़ाए 43 लाख रुपए

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 21 2017 1:16AM IST
भोपाल में 500 का नोट गिराकर ATM वैन से चोरों ने उड़ाए 43 लाख रुपए

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के व्यस्त एमपी नगर इलाके में स्थित एक बैंक के एटीएम में रुपए डालने आई वैन से आज दोपहर दो अज्ञात युवकों ने 43 लाख रुपए से भरी एक पेटी चुरा ली।

पुलिस अधीक्षक दक्षिण, भोपाल सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया कि महाराणा प्रताप नगर जोन-2 इलाके में एक एटीएम के बाहर रुपए डालने आई वैन के चालक को चकमा देकर दो युवकों ने वैन में पेटी में रखे 43 लाख रूपए चुरा लिए।

इसे भी पढ़ें- पेड न्यूज मामले में नरोत्तम मिश्रा को सुप्रीम कोर्ट ने दिया झटका

उन्होंने बताया कि बैंक आफ इंडिया के एटीएम में लॉजिस्टिक कंपनी की वैन रुपए डालने के लिए आई थी। चालक रोहित परमार वैन में ही बैठा रहा जबकि तीन लोग रूपये भरने एटीएम में चले गए।

तभी एक युवक वहां आया और वैन चालक से कहा कि आपका 500 रुपए का नोट नीचे गिरा है, उसे उठा लीजिए। इस बात पर रोहित जब वैन से नीचे उतरा, तो युवक के दूसरे साथी ने 43 लाख रुपए से भरी पेटी उठाई और दोनों युवक मौके से फरार हो गए।

जब चालक परमार नोट उठाकर वापस मुड़ा, तो 43 लाख रुपए की पेटी को वैन से गायब पाया। परमार ने रुपये से भरी पेटी गायब होने की खबर तत्काल अपने साथियों को दी। इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

इसे भी पढ़ें- JDU प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा बयान, तेजस्वी की सफाई काफी नहीं, गठबंधन पर होगा फैसला 

उन्होंने कहा कि एटीएम के पास लगे सीसीटीवी कैमरों में इन दोनों आरोपियों द्वारा कैश पेटी लेकर जाने का फुटेज पुलिस को मिला है। उन्होंने कहा कि इस चोर गिरोह में चार युवक शामिल हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
43 million by flying down the atm van

-Tags:#Madhya Pradesh#Bhopal News#Crime News#Atm
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo