Breaking News
Top

मध्य प्रदेश: किन्नरों ने थाने में उतारे कपड़े, फिर किया प्रदर्शन

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 25 2017 10:49AM IST
मध्य प्रदेश: किन्नरों ने थाने में उतारे कपड़े, फिर किया प्रदर्शन

असली और नकली किन्नर के नाम पर बन चुके दो गुटों के बीच आये दिन हो रहे विवाद थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। गत दिवस बेलबाग थाना क्षेत्र में दोनों किन्नरों गुटों के बीच हुई मारपीट को लेकर एक गुट मंगलवार को दूसरे गुट की शिकायत लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा।

 
जहां पर उन्होंने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जीपी पारासर से अपनी समस्याऐं बताई तथा दूसरे गुट के किन्नरों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की। इसी बीच अपने आपको असली किन्नर बताने वाला दल भी वहां पर पहुंच गया तथा दूसरे किन्नरों पर जमकर आरोप लगाते हुये नकली होने की बात दोहराई। जिसे लेकर दूसरा गुट इतना उत्तेजित हो गया कि उसने नग्न होकर वहीं पर प्रदर्शन शुरू कर दिया।
 
गौरतलब हो कि बेलबाग थाना क्षेत्र अंतर्गत शहर में चल रहे किन्नरों के दो गुटो के बीच जमकर हाथापाई हुई थी। इस विवाद को लेकर एक गुट पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा था, जहां पर उन्होंने एएसपी श्री पारासर से मुलाकात कर हाथापाई करने बाले दूसरे गुट पर कार्यवाही की मांग की।
 
इसी बीच दूसरा गुट भी पुलिस अधीक्षक के समक्ष अपनी शिकायत लेकर पहुंचा जहां पर उन्होंने आरोप लगाये कि शहर में नकली किन्नर घूम रहे हैं। इनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाये। किन्नरों का विवाद एसपी के समक्ष ही नहीं रूका बल्कि परिसर तक आ गया जिममें एक गुट ने नग्न होकर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। जिस पर वहां उपस्थित पुलिस ने उन्हें खदेड़ दिया।
 

चल रहा है पुराना विवाद

 
बताया जाता है कि शहर में किन्नरों के गुट बट चुके हैं। इसमें एक गुट का नेतृत्व किन्नर हीराबाई द्वारा किया जा रहा है, जबकि दूसरा गुट किन्नर मकसूद के इशारों पर काम करता है। ये दोनों ही गुटों मे असली और नकली को लेकर आपस में अनेक बार तकराहट हो चुकी है।
 
स्थिति यहां तक है कि दोनों गुटों के बीच जमकर मारपीट भी होती रहती है। मामला चूंकि किन्नरों से जुड़ा हुआ होने के कारण पुलिस भी अपने आपको असहाय सा महसूस कर रही है। 
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
crime story mp bellbaug kiners dressed in police station then performed naked

-Tags:#mp state#belgav thana#police station#kinner#orignal#fake kinner#wivad
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo