Breaking News
IPL 2018: चेन्नई ने हैदराबाद को हराकर जीती आईपीएल 11 की ट्रॉफीरिपोर्ट में हुआ खुलासा, कानपुर सेंट्रल ने देश के सबसे गंदे रेलवे स्टेशन में किया टॅाप, यहां देखे पूरी लिस्टकिम जोंग ने दूसरी बार दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति से की मुलाकात, ट्रंप के साथ 12 जून की मुलाकात संभवशर्मनाकः दिल्ली से सटे गुरुग्राम में ऑटो चालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर गर्भवती महिला के साथ किया गैंगरेपभारतीय महिला की मौत के बाद आयरलैंड में हटा गर्भपात से बैन, सविता की मौत के बाद जनमत संग्रह से हुआ फैसलापीएम मोदी ने किया ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन14वें दिन भी बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में 78 तो मुंबई में 86 के पार पहुंचे पेट्रोल के दामनीतीश कुमारः बैंकों की लचर कार्यप्रणाली के चलते लोगों को नहीं मिला नोटबंदी का अपेक्षित लाभ
Top

राहुल गांधी की बॉडी लैंग्वेज 'गब्बर सिंह' जैसी: गिरिराज

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 18 2017 6:15AM IST
राहुल गांधी की बॉडी लैंग्वेज 'गब्बर सिंह' जैसी: गिरिराज

राहुल गांधी द्वारा जीएसटी को ‘गब्बर सिंह टैक्स' बताये जाने वाले बयान पर बिना राहुल का नाम लिए केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष की बॉडी लैंग्वेज ‘गब्बर सिंह' जैसी है।

यह भी पढ़ें- PoK पर बयान देकर फंसे फारूक अब्दुल्ला, चल सकता है देशद्रोह मुकदमा

सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम एवं स्वरोजगार सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए सिंह ने यहां कहा, कुछ लोग चिल्ला रहे हैं। देश के युवराज (राहुल गांधी) इसे गब्बर सिंह जीएसटी कह रहे हैं। यह गब्बर सिंह जीएसटी नहीं है। आपको समझने में भूल हुई है।

यह भी पढ़ें- शशिकला और उनके रिश्तेदारों के ठिकानों पर 'IT' ने फिर शुरू की छापेमारी

आप की भाषा और बाडी लैंग्वेज गब्बर सिंह जैसी है। उन्होंने आगे कहा, दरवाजे के अंदर आपके (कांग्रेस शासन वाले राज्य) वित्तमंत्री जीएसटी का समर्थन करते हैं और बाहर आप इसे गब्बर सिंह कहते हैं। यह दोहरी नीति है।

यह भी पढ़ें- J&K: किश्तवाड़ में सेना ने किया आतंकियों का ठिकाना ध्वस्त, हथियार बरामद

यह जनसेवा का जीएसटी है और देश के व्यापारियों को धीरे-धीरे बात समझ में आने लगी है। राहुल गांधी ने पिछले सप्ताह ट्वीट किया था, हम भाजपा को देश पर गब्बर सिंह टैक्स नहीं लगाने देंगे। वे देश के छोटे और मध्यम व्यापार की रीढ़ नहीं तोड़ सकते और कई लोगों के रोजगार खत्म नहीं कर सकते।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
congress vice president rahul gandhi body language is like gabbar singh giriraj singh

-Tags:#Giriraj Singh#Rahul Gandhi#Congress#Bjp#Gst

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo