Breaking News
पंजाब पुलिसमैन की शर्मनाक करतूत, बहादुर महिला ने पुलिस को पेड़ से बांधकर पीटासर्वदलीय बैठक में PM ने कहा- विपक्ष के साथ हर मुद्दे पर चर्चा को तैयार, सकारात्मक रूख अपनाएं विपक्षी दलमनचले को लड़की ने पीटा, कहा- खुद को डोनालंड ट्रप की औलाद मत समझोसिक्यूरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर समेत 18 लोगों ने नाबालिग का 7 माह तक किया यौन उत्पीड़न, हिरासत में लेकर जांच जारीमहागठबंधन में PM उम्मीदवार को लेकर तानाकशी, राहुल गांधी पर टिप्पणी करने पर मायावती ने लिया बड़ा एक्शनसुपीम कोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकारों को दिया आदेश, लिंचिंग पर बनाएं कानूनकुलभूषण जाधव मामले में आज ICJ में अपना हलफनामा करेगा दाखिल
Top

मध्य प्रदेश: चित्रकूट उपचुनाव में कांग्रेस को भारी जीत, इतने वोटों से हारे बीजेपी उम्मीदवार

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 12 2017 2:56PM IST
मध्य प्रदेश: चित्रकूट उपचुनाव में कांग्रेस को भारी जीत, इतने वोटों से हारे बीजेपी उम्मीदवार

मध्य प्रदेश के चित्रकूट विधानसभा के उपचुनाव का रिजल्ट घोषित हो गया है। इस सीट पर बीजेपी को झटका लगा है। तो वहीं कांग्रेस को जीत मिली है। 

चित्रकूट विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार नीलांशू चतुर्वेदी में सीट जीत ली है। तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी उम्मीदवार शंकर दयाल त्रिपाठी को 14333 वोटों से हरा दिया है। 

बता दें कि कांग्रेस को कुल 66810 वोट प्राप्‍त हुए वहीं भाजपा के उम्‍मीदवार शंकरदयाल त्रिपाठी को 52477 वोट मिले।

जानकारी के लिए बता दें कि ये सीट कांग्रेस विधायक प्रेम सिंह के निधन के बाद से ही खाली हो गई थी। जिसके बाद चुनाव आयोग को उपचुनाव करवाना था।  इस उपचुनाव के दौरान 14 राउंडों में वोटिंग हुई है। 

सूबे के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि चित्रकूट उपचुनाव में जनता के निर्णय स्वीकार करता हूं। जनमत ही लोकतंत्र का असली आधार है। 

जनता के सहयोग के लिए आभार व्यक्त करता हूं। चित्रकूट के विकास में किसी तरह की कमी नहीं होगी। प्रदेश के कोने-कोने का विकास ही मेरा परम ध्येय है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
congress candidate nilanshu chaturvedi won chitrakoot by elections and bjp lose

-Tags:#Chitrakoot#Byelection#Congress#Bjp

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo