Breaking News
Top

छेड़छाड़ के आरोपी के परिजनों ने परिवार को किया बेइज्जत, पीड़िता ने मौत को लगाया गले

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 12 2018 11:13AM IST
छेड़छाड़ के आरोपी के परिजनों ने परिवार को किया बेइज्जत, पीड़िता ने मौत को लगाया गले

मध्य प्रदेश के जबलपुर में 7वीं की एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हिन्दुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार, 14 वर्षीय छात्रा ने एक लड़के और उसके परिवार के द्वारा घरवालों को बेइज्जत किए जाने पर खुदकुशी की है।

पुलिस के अनुसार, लड़के पर आरोप है कि वह मृतका को स्कूल और ट्यूशन आते-जाते समय रास्ते में परेशान करता था। जब लड़की ने लड़के की इस हरकत की शिकायत अपने घर में की तो घरवाले लड़के के घर शिकायत करने पहुंचे। 

पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, लड़के के परिजनों ने लड़की के घरवालों पर हमला किया और उन्हें भला-बुरा सुना बेइज्जत किया। परिवार को अपमान से दुखी होकर लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

यह भी पढ़ें- शर्मनाक! ये शख्स मासूमों से बलात्कर कर उतार देता था मौत के घाट, ऐसे बनाता था शिकार

पुलिस ने बताया कि लड़का कथित तौर पर अक्सर लड़की के साथ छेड़छाड़ करता था। शनिवार की शाम जब लड़की ने अपनी मां को लड़के के व्यवहार के बारे में बताया तो लड़की के माता-पिता रात के समय लड़के की शिकायत लेकर उसके घर पहुंचे।

लेकिन यहां उनकी बेइज्जती की गई। पुलिस के मुताबिक, माता-पिता को अपमानित देख लड़की ने कथित तौर पर घर में फांसी लगा ली। इसके बाद लड़की को अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस के मुताबिक, मृतका के परिजनों की तहरीर पर आरोपी लड़को को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
14 year girl commits suicide after parents humiliated by eve teaser boy in jabalpur

-Tags:#Jabalpur#Suicide#Harassment#Sexual Harassment#Crime News

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo