Breaking News
Top

शादीशुदा मर्दों से संबंध बनाने में इस मॉडल ने मारा शतक

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Dec 6 2017 6:23PM IST
शादीशुदा मर्दों से संबंध बनाने में इस मॉडल ने मारा शतक

एक मॉडल का मानना है कि शादी के बाद पुरुष नाखुश रहते हैं और वह हमेशा ऐसी महिला की तलाश करते हैं, जिसके साथ वह टाइम बिता सकें। यही कारण है कि वह मॉडल दूसरे शादीशुदा मर्दों के साथ संबंध बनाती है।

पू्र्व मॉडल और वित्तीय सलाहकार ग्वेनेथ ली का कहना है कि शादी के कुछ समय बाद महिलाएं बच्चों और घर की जिम्मेदारी में व्यस्त हो जाती हैं और अपने पतियों को समय नहीं देती। इसलिए मैं ऐसे पुरुषों के साथ संबंध बनाकर उन्हें खुशी देती हूं।

इस वजह से लिया यह फैसला

दी मिरर की खबर के मुताबिक ली के पति रॉबर्ट की 10 साल पहले कैंसर से मौत के बाद उन्होंने यह काम करने का फैसला लिया। 47 साल की इस मॉडल ने अब तक 100 से ज्यादा शादीशुदा पुरुषों के साथ संबंध बना चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: इस शख्स ने सीने पर गुदवाया था ऐसा टैटू, देखकर डॉक्टरों ने मरने के लिए छोड़ दिया

ऐसे करती हैं पुरुषों को अप्रोच

ली ने बताया कि वह पार्टनर डेटिंग साइट 'इलिसिट एनकाउंटर' पर पुरुषों को अप्रोच करती हैं। यह साइट शादीशुदा लोगों के लिए मैच मेकिंग करने में स्पेशलाइज है। इस साइट पर वह कई शादीशुदा पुरुषों के संपर्क में आईं। ली का कहना है कि बहुत सी शादियां इसलिए टूटती हैं क्योंकि पुरुषों को सपोर्ट करने वाला और वक्त देने वाला मेरे जैसा पार्टनर नहीं नहीं मिलता। ली का मानना है कि उन्हें ऐसा करने में कोई पछतावा नहीं है, बल्कि वह संबंध बनाकर पति-पत्नी के बीच रिश्ते को मजबूत करती हैं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
widow who have affairs with more than 100 married men

-Tags:#Love#Affairs#Romance
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo