Breaking News
Top

ये हैं वो पांच ख्वाहिशें, जो हर लड़की के दिल में होती हैं

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 21 2017 4:14PM IST
ये हैं वो पांच ख्वाहिशें, जो हर लड़की के दिल में होती हैं

ऐसा कहा जाता है कि लड़कियों को समझना मुश्किल है, लेकिन ऐसा नहीं है। लड़कियों की भी कुछ ख्वाहिशें होती हैं, जिन्हें वो जता नहीं पाती हैं।

हर लड़की की कुछ ऐसी ख्वाहिश होती हैं, जो वह अपने पार्टनर या ब्वॉयफ्रेंड से एक्सपेक्ट करती है। लड़कियों के बारे में आज हम कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं, जिसे पढ़ने के बाद आप समझ पाएंगे कि वह क्या चाहती हैं।

अच्छा लिसनर

कुछ लड़कियों को ज्यादा बोलने की आदत होती है, तो वह सोचती हैं कि उनका पार्टनर उनकी बातों को ध्यान से सुनें। साथ ही वह ये उम्मीद भी करती हैं कि वह उनकी बातों को याद भी रखें।

यह भी पढ़ें: सिर्फ बेस्ट फ्रेंड ही कर सकता है आपके लिए ये काम

सरप्राइज

यह रिसर्च में भी पाया गया है कि लड़कियों को सरप्राइज पसंद होता है। वह कभी जताती नहीं है लेकिन वह सोचती हैं कि उनका पार्टनर उन्हें सरप्राइज दे। पार्टनर का ऐसा करना उन्हें स्पेशल फील कराता है।

गिफ्ट्स

पार्टनर की तरफ से दिया हुआ गिफ्ट लड़कियों को बहुत पसंद आता है। कोई जरूरी नहीं है कि गिफ्ट एक्सपेंसिव हो। उन्हें प्यार से दिया गया गिफ्ट अच्छा लगता है।

यह भी पढ़ें: शादी से पहले हर लड़की सोचती है ये बातें

सिर्फ तारीफ नहीं

रिलेशनशिप में एक समय में लड़कियों को तारीफ बहुत पसंद आती है। रिलेशन के कुछ समय बीत जाने के बाद उन्हें तारीफ के साथ-साथ कुछ और बातें भी सुनना पसंद करती हैं। ऐसी बातें जो उनके फ्रेंड्स या रिलेशन वालों के लिए पॉजिटिव बातें हों।

ड्रेसिंग सेंस

लड़कियों की यह भी ख्वाहिश रहती है कि उनका पार्टनर अच्छे से ड्रेस अप हो। पार्टनर का किसी भी तरह के कपड़े पहन लेना लड़कियों को अच्छा नहीं लगता। पार्टनर अच्छे से तैयार होता है, लड़कियों को पसंद आता है।

यह भी पढ़ें: अगर बनाना है किसी को अपना पार्टनर, तो खुद में करें ये 5 बदलाव

फ्लर्ट

लड़कियों की ये इच्छा रहती है कि भले ही उनका रिलेशन पुराना हो गया हो, लेकिन फ्लर्टिंग होनी चाहिए। लड़कियां ये चाहती हैं कि उनका पार्टनर समय-समय पर उनके साथ फ्लर्ट करे और प्यार जताता रहे।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
what girl want from partner

-Tags:#Love#Affairs#Partner#Couples
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo