Breaking News
Top

रियलिटी शो में जब कराना पड़ा न्यूड फोटोशूट तो रो पड़ी मॉडल, जानिए क्यों

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 15 2017 12:44PM IST
रियलिटी शो में जब कराना पड़ा न्यूड फोटोशूट तो रो पड़ी मॉडल, जानिए क्यों

ऑस्ट्रिया में एक टीवी शो पर न्यूड फोटोशूट को लेकर लोगों की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं। रियलिटी टीवी शो 'ऑस्ट्रियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल' के कंटेस्टेंट को जब यह चैलेंज दिया गया तो सबके होश ही उड़ गए।

दरअसल कंटेस्टेंट के लिए चैलेंज ये था कि उन्हें बालकनी में पार्टनर के साथ न्यूड फोटोशूट करवाना था। चैलेंज की यह शर्त रखी गई कि जोड़ों को 15 मिनट में फोटोशूट करना था और वह इतना रियलिस्टिक हो कि लोग देखकर एक्साइट हो जाएं। इस चैलेंज को जो भी कंटेस्टेंट पूरा करता उसे टॉप मॉडलिंग कॉन्ट्रैक्ट के लिए साइन कर लिया जाता। लेकिन इस चैलेंज को पूरा करते हुए एक मॉडल रो पड़ी।

यह भी पढ़ें: OMG! यहां 15 दिनों तक लड़कियां रहती हैं निर्वस्त्र

इस वजह से रो पड़ी मॉडल

एक न्यूजपेपर की खबर के मुताबिक यह शो यूरोपीय देशों का काफी हिट शो है। इस बार इसका 8वां सीजन है। इसके दूसरे एपिसोड में ही कंटेस्टेंट को यह चैलेंज दिया गया था, जिसे पूरा करते हुए 21 वर्षीय मॉडल टरीसा स्टाइनकलनर रो पड़ी।

शो का मोटिव

यह शो एक अमेरिकी शो की तरह बनाया गया है। इसमें ज्यादातर लोग वो लोग हिस्सा लेते हैं, जिसे मॉडलिंग में करियर बनाना हो। यह रिएलिटी शो 120 से ज्यादा देशों में ब्रॉडकास्ट होता है। इसमें जीतने वाले कंटेस्टेंट को मॉडलिंग कॉन्ट्रैक्ट, कॉस्मैटिक कैंपेन और फैशन मैगजीन के फ्रंट कवर के लिए फोटोशूट का मौका मिलता है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
reality show austrias next top model nude photo shoot model

-Tags:#Model
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo