Top

ब्वॉयफ्रेंड से मिलने के बाद हर बार ये बातें सोचती हैं लड़कियां

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 12 2017 6:23PM IST
ब्वॉयफ्रेंड से मिलने के बाद हर बार ये बातें सोचती हैं लड़कियां

लड़कियां अपने रिलेशनशिप को लेकर बहुत सेसेंटिव होती हैं। यही कारण है कि वह हर समय अपने प्यार और ब्वॉयफ्रेंड के बारे में सोचती रहती हैं।

लड़कियां जब डेट पर या ब्वॉयफ्रेंड से मिलने जाती हैं तो उनके माइंड में बहुत सारी बातें चलती रहती हैं। जब वह अपनी डेट से वापस आती हैं तो भी उनका दिमाग में ब्वॉयफ्रेंड की ही बातें घूमती रहती हैं।

अगर कोई लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड से सच्चा प्यार करती है, तो वह डेट से वापस आने के बाद ये बातें जरूर सोचती है। जानिए क्या है वो बातें, जो लड़कियां सोचती हैं।

धोखा तो नहीं देगा

जब भी लड़कियां अपने ब्वॉयफ्रेंड से मिलकर आती हैं तो वह एक बार ये जरूर सोचती हैं कि, जिसे वो इतना प्यार करती हैं वो उसे कभी धोखा तो नहीं देगा। कहीं ऐसा तो नहीं कि कोई दूसरी लड़की मिलने के बाद वह मुझे छोड़ देगा।

शादी के बाद भी मानेगा या नहीं

उनकी मीटिंग में अगर लड़का, लड़की को कोई जिद या कह लें ख्वाहिश पूरी कर देता है, तो वह सोचती हैं कि जैसे ये मेरी अभी जिद पूरी करता है शादी के बाद करेगा या नहीं। हर लड़की के मन ये बात आती है।

कभी दूर न जाए

लड़कियां अपने रिलेशनशिप और बॉयफ्रेंड के लिए बहुत सेंसेटिव रहती हैं, इसलिए वह हमेशा यह सोचती हैं कि उसका पार्टनर उससे कभी अलग न हो।

प्यार जताए

डेट के बाद ज्यादातर लड़कियां यह भी सोचती हैं कि उसका ब्वॉयफ्रेंड उसके फ्रेंड्स के सामने प्यार जताए, जिससे उसको अच्छा फील हो। साथ ही लड़की की फ्रेंड्स सोचे कि उसका ब्वॉयफ्रेंड उससे बहुत प्यार करता है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
girls thinking about boyfriend relation

-Tags:#Love Affairs
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo