Breaking News
जायारा वसीम छेड़छाड़ पर बोला विस्तारा एयरलाइंस, 'जायरा ने शिकायत दर्ज करने से किया इंकार'हिसार: 5 साल की मासूम के गुप्तांग में घुसाई लकड़ी, रेप के बाद उतारा मौत के घाटसीएम योगी की तस्वीर से शादी करने वाली महिला पर देशद्रोह का मुकदमा, हुई इतने दिन की जेलस्मृति ने राहुल पर कसा करारा तंज, कहा 'बेचारे' को अध्यक्ष तो बनने दोजायरा वसीम छेड़छाड़ मामला: बयान लेने होटल पहुंची मुंबई पुलिस, महिला आयोग का एयरलाइन को नोटिसजायरा वसीम छेड़छाड़ मामला: सीएम महबूबा ने ट्विटर पर कही ये बड़ी बातगुजरात में गरजे राहुल, बोले- पीएम को गलत शब्द मत कहो, उन्हें मीठे शब्दों से भगाओपालनपुर में बोले पीएम मोदी- अय्यर ने मुझे नीच बताकर किया गुजरात का अपमान
Top

फेसबुक ने लड़कियों के लिए लिखी बड़ी इबारत, यह पढ़कर हर लड़की को होगा गर्व

सिम्मी यादव/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 12 2017 4:15PM IST
फेसबुक ने लड़कियों के लिए लिखी बड़ी इबारत, यह पढ़कर हर लड़की को होगा गर्व

महिलाओं के पोटेंशियल को डेडिकेट करते हुए फेसबुक ने उन सभी महिलाओं को इंडिकेट किया है, जिन्होंने देश के हित के लिए अपनी आवाज़ बुलंद की है।

फेसबुक ने 'इंटरनेशनल डे ऑफ दी गर्ल्स' पर लड़कियों को 'टुडेज गर्ल्स, टुमारोज लीडर्स' कहकर संबोधित किया है। एक लड़की किसी भी फैमिली, स्टेट, कंट्री से हो, लेकिन वह कल की लीडर है। ऐसा फेसबुक ने अपना एक फ्रेम रिलीज करते हुए कहा है।

यह भी पढ़ें: फेसबुक इंडिया के एमडी उमंग बेदी का पद से इस्तीफा, बताई वजह

पांच साल पहले हुआ शुरू

युनाइटेड नेशन्स की एक रिपोर्ट के मुताबित साल 2012 से इस डे की शुरुआत हुई। संयुक्त राष्ट्र महासभा में लड़कियों और उनके काम को बढ़ावा देने के लिए इस डे की घोषणा की गई थी।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
facebook international day of the girl

-Tags:#facebook
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo