Breaking News
Top

सिर्फ बेस्ट फ्रेंड ही कर सकता है आपके लिए ये काम

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 21 2017 7:47AM IST
सिर्फ बेस्ट फ्रेंड ही कर सकता है आपके लिए ये काम

हमारी लाइफ में फ्रेंड्स तो बहुत होते हैं, लेकिन बेस्ट फ्रेंड उनमें से कोई एक या दो ही बनता है। बेस्ट फ्रेंड की कई खास बातें होती हैं, जिसकी वजह से आप उसको अपना बेस्ट फ्रेंड बनाते हैं।

दोस्तों के लिए कुछ काम ऐसे होते हैं, जो सिर्फ उसका बेस्ट फ्रेंड ही कर सकता है। उसके अलावा उस काम को दूसरा कोई नहीं कर सकता। यही कारण है कि आप अपने बेस्ट फ्रेंड से कोई भी बात कहने में कतराते नहीं हैं। ये हैं वो काम जो बेस्ट फ्रेंड्स करते हैं

जज करना

कोई भी बेस्ट फ्रेंड के साथ रियलिटी के साथ रहता है। इस फ्रेंडशिप में कोई दिखावा नहीं होता। इसलिए आपका बेस्ट फ्रेंड जितना अच्छे से आपको जज कर सकता है, उतना अच्छे से कोई नहीं कर सकता।

सीक्रेट शेयर करना

आपका कोई भी सीक्रेट हो, किसी से शेयर करने में आप एक बार सोचते हैं। लेकिन बेस्ट फ्रेंड के सामने आते ही आप खुद को रोक नहीं पाते और अपने सारे सीक्रेट रिवील करके बता देते हैं।

बुरे वक्त में काम आना

अगर आप किसी मुसीबत में फंसे होते हैं और उस मुसीबत के बारे में घर में बताना नहीं चाहते हैं, तो आपको अपने बेस्ट फ्रेंड की ही याद आती है। बुरे वक्त में आपका बेस्ट फ्रेंड आपकी मदद करता है।

आपकी जीत पर खुशी

एक सच्चा दोस्त ही अपने दोस्त की जीत या सफलता में खुश होता है। बाकी दोस्त तो जेलेस फील करते हैं कि ये बंदा या बंदी आगे कैसे बढ़ रहा। आपके असफल होने पर आपके साथ-साथ आपका बेस्ट फ्रेंड भी दुखी होता है।

 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
best friend quality friendship

-Tags:#Friendship#Best Friend
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo