Hari Bhoomi Logo
बुधवार, सितम्बर 20, 2017  
Breaking News
Top

J&K:शोपियां में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, एक ने किया सरेंडर

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 10 2017 9:36AM IST
J&K:शोपियां में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, एक ने किया सरेंडर

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है, जबकि एक आतंकी ने खुद को हथियारों समेत सरेंडर कर दिया है।

ये एनकाउंटर शोपियां के बारबग में हुआ। शनिवार रात सुरक्षाबलों की टीम ने सर्च ऑपरेशन चलाया। सुरक्षाबलों को 3 आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी।

राजनाथ की मीटिंग के दौरान भी हुए हमले 

गौरतलब है कि इससे पहले राजनाथ सिंह की मीटिंग से एक दिन पहले शनिवार को कश्मीर में आतंकवादियों ने दो हमले किए। पहला हमला अनंतनाग में हुआ। जहां आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी।

इस हमले में एक पुलिस कॉन्स्टेबल इम्तियाज अहमद शहीद हो गए और एक जवान घायल है। हमला उस जगह से एक किलोमीटर दूर हुआ, जहां सुरक्षा बलों के साथ गृहमंत्री की मीटिंग होनी है। दूसरा हमला शोपियां में सेना के वाहन पर किया गया। मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर हो गया है।

बस स्टैंड पर फायरिंग की

आतंकियों ने अनंतनाग के एक बस स्टैंड पर पुलिस पार्टी पर अचानक फायरिंग शुरू कर दी। हमले के बाद आतंकियों की तलाश में पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। आतंकी हमले में शहीद कॉन्स्टेबल इम्तियाज को श्रद्धांजलि दी गई।

इसके अलावा शोपियां के इमाम साहब एरिया में आतंकियों ने सेना की गाड़ी पर हमला किया। सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ के दौरान 19 साल की लड़की को चोटें आई हैं, उसे हॉस्पिटल भेजा गया है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
shopian encounter 2 hijbul terrorist killed one arrested in jammu kashmir

-Tags:#Barbug#Shopian Encounter#Terrorist Attack#Jammu Kashmir News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo