Breaking News
Top

कश्मीरः मारे गए आतंकियों ने दीवार पर खून से लिखा 'अफजल का इंतकाम', आए थे लंबी जंग लड़ने

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 28 2017 9:19AM IST
कश्मीरः मारे गए आतंकियों ने दीवार पर खून से लिखा 'अफजल का इंतकाम', आए थे लंबी जंग लड़ने

कश्मीर के पुलवामा में बीते शुक्रावार को आतंकियों के साथ मुठभेड़ में सेना ने तीन आंतकियों को ढेर कर दिया था। ये तीनों आतंकी डिस्ट्रिक्ट पुलिस लाइन कॉम्प्लेक्स की एक इमारत में घुस गए थे। आतंकियों के साथ हुई इस मुठभेड में 8 सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए थे। 

इस बीच आंतकियों ने इस इमारत की दीवार पर अपने नापाक मंसूबों को दीवार पर खून से लिख गए। एनकाउंटर वाली इमारत की दीवारों पर आतंकवादियों ने 'अफजल गुरु स्क्वेड, अफजल गुरु का इंतकाम' लिखा है।

इसे भी पढ़ेंः पढ़िए, सेना और लश्कर कमांडर अबु दुजाना के बीच हुई थी क्या बातें, दुजाना ने क्यों दी सेना को बधाई?

सुरक्षा बलों ने आशंका जताई है कि आतंकवादियों ने यह मैसेज उन दो स्पेशल पुलिसकर्मियों की हत्या करने के बाद उनके ही खून से लिखा है। जांच में यह भी आशंका जताई है कि जैश-ए-मोहम्मद के ये आतंकी पूरी तरह से ट्रेंड थे और लंबी लड़ाई लड़ने के इरादे से आए थे। 

आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच 12 घंटे तक मुठभेड़ चली जो इस बात के संकेत हैं कि ये पूरी तरह से ट्रेंड आतंकी थी। आतंकी मुठभेड के दौरान लगातार फायरिंग कर रहे थे और बीच-बीच में ग्रेनेड फेंक रहे थे। 

जैश-ए-मोहम्मद के अफजल गुरु स्क्वेड के ढेर आतंकियों के पास से तीन एके-47 राइफलें, मैगजीन्स, ग्रेनेड लॉन्चर और सैकड़ों कारतूस बरामद हुए हैं। पुलवामा के एसएसपी चौधरी असलम ने कहा कि मारे गए आतंकियों की पहचान दाऊद, अबू बकर और अबू साद के रूप में हुई है। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pulwama encounter terrorist write afzal ka inteqam from blood

-Tags:#Afzal Guru#Pulwama#Terrorist#Pakistan#Indian Army
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo