Breaking News
Top

पाकिस्तान ने फिर की नापाक हरकत, पुंछ जिले में तोड़ा सीजफायर

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 4 2017 10:13AM IST
पाकिस्तान ने फिर की नापाक हरकत, पुंछ जिले में तोड़ा सीजफायर

लगातार नापाक हरकत करने वाले पाकिस्तान ने एक बार फिर जम्मू और कश्मीर के पुंछ जिले के दिगवार सेक्टर में युद्ध विराम का उल्लंघन किया है।

भारतीय सेना भी पाकितान की इस हरकत का कड़ा जवाब अपनी गोलियों से दे रही है। गौरतलब है कि इससे पहले श्रीनगर हवाई अड्डे के पास बीएसएफ के एक शिविर आतंकियों ने हमला किया।

इसे भी पढ़ें: खुलासा: श्रीनगर हवाईअड्डे पर हमले की तैयारी में थे जैश के आतंकी

सेना ने जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादियों के इस हमले की कोशिश को विफल कर दिया। सुरक्षाबलों की कार्रवाई में तीन आतंकवादी मारे गए। बल का एक सहायक सब इंस्पेक्टर भी शहीद हो गया। 

राज्य के पुलिस महानिदेशक एस पी वैद ने बताया कि बीएसएफ की जिस 182 बटालियन के कैम्प पर हमला हुआ, वह श्रीनगर एयरपोर्ट के रनवे की सिक्युरिटी का जिम्मा संभालती है। 

पहले ग्रेनेड से हमला

बताया जाता है कि फिदायीन आतंकियों ने हमहमा के पास बीएसएफ के कैंप पर ग्रेनेड से हमला करने के बाद भारी गोलीबारी की। इस घटना के बाद इलाके के स्कूलों को बंद कर दिया गया।

जैश ने ली जिम्मेदारी

पाकिस्तान आधारित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने हमले की जिम्मेदारी ली है। खुद को आतंकवादी संगठन का प्रवक्ता बताने वाले कॉलर ने स्थानीय समाचार एजेंसियों को बताया कि जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादियों ने हमला किया।

उड़ान सेवा बहाल

भारतीय हवाईअड्डा प्राधिकरण, श्रीनगर के निदेशक शरद कुमार ने कहा, विमान की सामान्य आवाजाही बहाल कर दी गई है। यात्री विमानों में सवार हो रहे हैं। श्रीनगर हवाईअड्डे के रनवे की सुरक्षा का जिम्मा बीएसएफ की 182 बटालियन के पास है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pakistan ceasefire violation in digwar sector nakarkote poonch

-Tags:#Pakistan#Ceasefire violation#Poonch#Jammu Kashmir#Terrorist Attack
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo