Breaking News
Top

पाकिस्तान ने फिर की नापाक हरकत, एक जवान शहीद, एक घायल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 22 2017 8:17AM IST
पाकिस्तान ने फिर की नापाक हरकत, एक जवान शहीद, एक घायल

पड़ोसी देश पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तानी सैनिकों ने 24 घंटों के भीतर नियंत्रण रेखा पर नौगाम, केरन और राजौरी सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया।

शुक्रवार रात राजौरी के सुंदरबनी में हुई भीषण गोलीबारी में राइफलमैन जयद्रथ सिंह शहीद हो गए। एक अन्य जवान के घायल होने की सूचना है। भारतीय सेना पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

इसे भी पढ़े:- चीन के अखबार ग्लोबल टाइम्स ने डोकलाम मामले पर सुषमा के बयान को बताया झूठा, दोबारा दी युद्ध की धमकी

पाकिस्तान में भी काफी नुकसान होने की खबर है। सेना के एक अधिकारी ने कहा, 'पाकिस्तानी सैनिकों ने फिर नौगाम सेक्टर में हमारी चौकियों की तरफ अकारण गोलीबारी कर संघर्षविराम का उल्लंघन किया।' अधिकारी ने कहा कि पाकिस्तानी सैनिकों ने कुपवाड़ा के केरन सेक्टर में भी संघर्षविराम का उल्लंघन किया।

नौगाम सेक्टर में 24 घंटे के भीतर यह तीसरा संघर्षविराम उल्लंघन है। शाम 6 बजे सुंदरबनी में भी गोलीबारी शुरू हो गई। बुधवार को नौगाम सेक्टर में पाकिस्तान द्वारा किए गए संघर्षविराम उल्लंघन में सेना का एक जवान शहीद हो गया था।

वहीं कश्मीर के बडगाम जिले के बीरवाह इलाके में शुक्रवार को पथराव कर रहे युवकों के एक समूह पर सुरक्षा बलों द्वारा की गई कथित गोलीबारी में एक 18 वर्षीय किशोर की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pakistan again violated the siegefire one army martyr

-Tags:#India#Jammu and Kashmir#Siegefire
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo