Hari Bhoomi Logo
बुधवार, सितम्बर 20, 2017  
Top

अलगाववादियों के खिलाफ कार्रवाई से भड़के फारूख अब्दुल्ला

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 8 2017 12:46PM IST
अलगाववादियों के खिलाफ कार्रवाई से भड़के फारूख अब्दुल्ला
जम्मू कश्मीर में टेरर फंडिंग को लेकर अलगाववादियों के खिलाफ कार्रवाई से नेशनल कांफ्रेंस के प्रमुख फारूख अब्दुल्ला बेहद भड़क गए हैं। फारूख अब्दुल्ला ने कहा है कि केंद्र सरकार को अलगाववादियों को अब अकेला छोड़ देना चाहिए। 
 
नाराज अब्दुल्ला ने कहा कि जिस तरह से अलगाववादियों के खिलाफ राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) कार्रवाई कर रही है, यह ठीक नहीं है। उन्होंने कहा, 'मैं एनआईए की रैड को तब मानूंगा, जब इससे कुछ निकलकर आएगा। अगर ये उनको डराने के लिए है तो बेहद चिंता की बात है।'
 
 
 
अब्दुल्ला ने आगे कहा कि डराने से अगर हम झुक जाएंगे तो मैं साफ कर देना चाहता हूं कि जुल्म के आगे कोई अपना ईमान बेचने को तैयार नहीं होगा। हम किसी भी प्रकार के जुल्म को नहीं सहने वाले हैं।
 
उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को चाहिए कि वो अलगाववादियों को आजाद करे और जाने की वो सरकार से क्या चाहते हैं। अब्दुल्ला ने कहा कि इनकी गिरफ्तारी से कुछ हासिल नहीं होगा।
 
 
बता दें कि एनआईए ने कश्मीर में आतंकवादी और अलगाववादी गतिविधियों के लिए पाकिस्तान और अन्य देशों से मिलने वाली फंडिंग को लेकर बड़ी कार्रवाई की है। गुरूवार को ही जम्मू कश्मीर में 12 ठिकानों पर छापे मारे गए। इसके अलावा के अलगाववादियों के एहतियातन गिरफ्तार भी किया गया है।
 
इस दौरान एनआईए को बेनामी संपत्ति, करोड़ों के हवाला लेन-देन और आतंकी संगठनों से संबंधित बहुत से अहम दस्तावेजों को बरामद किया है। इसके अलावा 3 लैपटॉप, 2 हार्ड डिस्क, कई मोबाइल फोन्स और हथियार भी बरामद किए गए हैं।
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
nc chief farooq abdullah opposes crackdown on separatists

-Tags:#NC#Farooq Abdullah#separatists#NIA#Jammu Kashmir
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo