Breaking News
महाराष्ट्रः पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों पर CM देवेंद्र फडणवीस ने दिया बड़ा संकेत, ये है GST लागू होने पर नुकसानप्रतिनिधिमंडल के साथ दो दिवसीय दौरे पर भारत पहुंचे नीदरलैंड के PM मार्क रुट, पीएम मोदी के साथ करेंगे बैठकPM मोदी ने क्रिकेटर विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज किया स्वीकार, लिखा- चैलेंज स्वीकार जल्द शेयर करुंगा वीडियोपेट्रोल-डीजल के दामों में 11वें दिन भी जारी बढ़ोत्तरी, पेट्रोल 30 पैसा और डीजल 19 पैसा हुआ मंहगा10वीं दिन भी पाक की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन, नौशेरा सेक्टर में 1 घायललगातार हार से कांग्रेस में फंड का टोटा, AICC ने प्रदेश कमेटी के ऑफिस का खर्चा-पानी बंद कियाझारखंड को मिलेगी 27000 करोड़ की सौगात, 25 मई को पीएम मोदी करेंगे शिलान्यासRSS का राहुल गांधी पर तीखा हमला, कहा- खोई जमीन वापस पाने के लिए समाज को बांटने की कोशिश
Top

जम्मू-कश्मीर: पाक ने किया सीजफायर का उल्लंघन, एक जवान शहीद

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 15 2017 8:02PM IST
जम्मू-कश्मीर: पाक ने किया सीजफायर का उल्लंघन, एक जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में पाकिस्तानी सेना द्वारा सीमा पार से की गई गोलीबारी में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया है।

वहीं दूसरी तरफ जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में CRPF की पेट्रोलिंग टुकड़ी पर ग्रेनेड से हमला किया गया है जिसमें एक जवान घायल हो गया है। 

सुरक्षाबलों ने तुरंत कार्रवाई करते हुए ग्रेनेड फेंकने वाले संदिग्‍ध गिरफ्तार कर लिया है। सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है।

इसे भी पढ़ें:- जम्मू-कश्मीरः सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को किया गिरफ्तार

वहीँ शुक्रवार रात जम्मू-कश्मीर में पुलवामा के त्राल में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया। सुरक्षाबलों ने सुबह ही आतंकियों की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया था।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
lance naik mohammed naseer killed in unprovoked ceasefire violation by pakistan in rajouri sector

-Tags:#Terrorist Attack

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo