Top

J-K: सुरक्षबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में ढेर हुए 2 आतंकी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 30 2017 2:53PM IST
J-K: सुरक्षबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में ढेर हुए 2 आतंकी

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आज सुबह आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों के हुए मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया है। 

सुबह सूचना मिलने के बाद सेना और जम्मू-कश्मीर की पुलिस ने पुलवामा के तहाब गांव को घेर लिया था। सुरक्षाबलों ने पूरे गांव को खाली करा कर सर्च ऑपरेशन चलाया। 

12 राष्ट्रीय राइफल्स के कमांडर हरबीर सिंह ने कहा कि ये बड़ी सफलता है। हमारे पास इनपुट थे। ये आतंकी अधिकारियों और राजनेताओं को धमकी देने का काम करते थे। 

सुरक्षाबलों ने आतंकियों के पास से हिजबुल मुजाहिद्दीन के आईकार्ड भी मिले हैं। वहीं रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों और पुलिस के विशेष अभियान समूह ने पुलवामा जिले के तहाब गांव में रविवार सुबह संयुक्त अभियान शुरू किया। 

सुरक्षा बल के जवान आतंकवादियों के छुपे होने की आशंका वाली जगह की ओर बढ़ रहे थे, तभी आतंकवादियों ने स्वाचालित हथियारों से उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षा बलों ने भी गोलियां चलाई।

मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गये जिनकी पहचान आबिद मंजूर और इरफान शेख के रूप में की गयी है।

इसे भी पढ़ें:- जम्मू कश्मीर: घुसपैठ की कोशिश नाकाम, सेना ने ढेर किये 3 आतंकी

आपको बता दें कि तलाशी अभियान के दौरान ही एक घर में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की, जिसके बाद सेना ने भी मोर्चा संभाल लिया और वहीं दोनों आतंकियों को ढेर कर दिया।  

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
encounter underway between terrorists and security forces in tahab area of pulwama

-Tags:#Jammu-Kashmir#Pulwama#encounter with terrorists#2 terrorists killed
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo